पति के मायके जाने से रोकने पर नाराज पत्नी ने की दो मासूम बच्चियों की हत्या, फिर की आत्महत्या की कोशिश

उत्तर प्रदेश के जालौन में रूह कंपा देने वाली घटना प्रकाश में आई है. जहां एक मां पर आरोप है कि उसने अपनी 2 मासूम बेटियों की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. इसके साथ ही खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश में दीवार पर सिर मारकर खुद को जख्मी कर लिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया .

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई. वहीं आरोपी मां को हिरासत में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. यह मामला जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र के छिरावली गांव से सामने आया है. जहां गांव के निवासी महेंद्र अहिरवार ने अपनी पत्नी प्रमिला पर आरोप लगाया है कि उसने शाम के समय अपनी 4 वर्षीय मासूम बेटी माही और 10 माह की बेटी रोशनी को गला दबाकर मार डाला. बाद में महिला ने खुद भी ख़ुदकुशी करने का प्रयास करते हुए दीवार पर सिर मारकर घायल कर दिया.

बताया जा रहा है कि महिला का विवाद अपने पति से मायके जाने को लेकर हुआ था. पति ने यह कहकर इंकार कर दिया था कि वह अभी दो महीने मायके में रहकर आई है. इस विवाद के बाद पति महेंद्र भैंस चराने खेत पर चला गया और इसी बीच महिला ने अपनी दोनों मासूम बेटियों को गला घोट कर मार डाला और खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया. फिलहाल, पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया और उसका उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button