यूपी में नहीं थम रहा अपराध, घर के बाहर सो रही युवती के साथ गांव के ही युवको ने किया दुष्कर्म

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में घर के बाहर सो रही युवती को गांव के दो लड़के मुंह दबाकर उठा ले गए. सुनसान बगीचे में उसके साथ एक लड़के ने दुष्कर्म किया. उनके चंगुल से छूटने के पश्चात् युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना के बारे में बताया. वही कम्प्लेन के पश्चात् भी अंतू पुलिस मामला दायर कर कार्रवाई करने के जगह के बात टालती रही. केस की सुचना होने पर एएसपी पूर्वी एवं सीओ सिटी मौके पर पहुंचे.

वही तलाशी के पश्चात् पुलिस ने केस दायर कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा. अंतू थाना इलाके में 3 सितंबर की रात घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रही एक युवती को गांव के ही दो लड़के मुंह दबाकर बगीचे की तरफ उठा ले गए. आरोप है कि विनोद सरोज ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. रवींद्र वर्मा ने उसका हाथ एवं मुंह दबा रखा था. उनके जाल से छूटने के पश्चात् युवती अपने घर पहुंची, तथा पूरी घटना के बारे में बताया.

वही मामले की जानकारी प्राप्त होने पर परिवार के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़ित युवती के परिजनों ने पुलिस को सुचना दी, किन्तु अंतू पुलिस कार्रवाई की जगह टालमटोल करती रही. वही प्रकरण संज्ञान में आने के पश्चात् रविवार को एडिशनल पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद एवं सीओ सिटी अभय पांडेय अंतू पहुंचे. केस की तलाशी के पश्चात् युवती के परिजनों की सुचना पर अपराधियों के विरुद्ध मामला दायर कर लिया गया. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button