56 दिनों की वैधता के साथ आते हैं ये शानदार रिचार्ज प्लान, प्रतिदिन मिलेगा 1GB से अधिक डाटा

अगर आप अपने लिए किफायती रिचार्ज पैक की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। यहां हम आपको Jio, Airtel और VI के शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको 56 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा आपको इन प्लान में रोजाना 1.5GB से लेकर 2GB तक डाटा मुहैया कराया जाएगा। आइए इन रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर…

Jio का 399 रुपए वाला प्लान

जियो का यह रिचार्ज प्लान बेहद शानदार है। यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 2000 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे, हालांकि यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को इस प्लान के साथ जियो प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

Airtel का 399 रुपए वाला प्लान

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान शानदार प्री-पेड पैक में से एक है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को इस पैक में एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस प्लान की समय सीमा 56 दिनों की है।

Airtel का 449 रुपए वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को इस पैक में एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस प्लान की समय सीमा 56 दिनों की है।

VI का 399 रुपए वाला प्लान 

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1.5GB डाटा के साथ अतिरिक्त 5GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, यूजर्स को इस प्लान में प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

VI का 449 रुपए वाला प्लान 

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ डबल डाटा ऑफर के तहत अतिरिक्त 2GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, यूजर्स को इस प्लान में प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

Related Articles

Back to top button