मुंबई इंडियंस ने IPL-13 के लिए अपना थीम कैम्पेन किया जारी

मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस ने शनिवार को आईपीएल के आगामी सीजन के लिए अपना थीम कैम्पेन लांच कर दिया है. मौजूदा विजेता प्रशंसकों को सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए जश्न में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रही है.

फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें प्रशंसक अपने घरों और कॉलोनियों में सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर जश्न मानते दिखाई दे रहे हैं. फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा कि यह हमारे परिवार की भावना को बताता है जो किसी भी स्थिति में सिमटती नहीं है.

आईपीएल के सभी मैच यूएई के तीन शहरों में खेले जाएंगे
आईपीएल-2020 का आयोजन इस बार कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जा रहा है. आईपीएल के सभी मैच यूएई के तीन शहर दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे. इन तीन शहरों में दुबई सबसे ज्यादा 24 मैचों की मेजबानी करेगा. वहीं अबु धाबी में 20 मैच खेले जाएंगे. शरजाह में सबसे कम 12 मैच खेले जाएंगे.

अबु धाबी में सबसे पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा
सीजन के पहले मैच में मुंबई का सामना चेन्नई सपुर किंग्स से होगा.फ्रेंचाइजी ने शनिवार को ही ट्वीट कर बताया है कि केरन पोलार्ड और शेरफाने रदरफोर्ड टीम के साथ जुड़ने के लिए यूएई पहुंच गए हैं. अबु धाबी में सबसे पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा. इसी मैच से लीग के 13वें सीजन की शुरुआत होगी. अभी तक जारी किए गए कार्यक्रम के मुताबिक अबु धाबी में आखिरी लीग मैच दो नवंबर को दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच होगा.

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल अपने तय कार्यक्रम 29 मार्च से शुरू नहीं हो पाया. बीसीसीआई ने कोविड 19 के चलते 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया था. लेकिन पिछले महीने बोर्ड ने देश से बाहर आईपीएल करवाने का फैसला लिया.

Related Articles

Back to top button