उत्तराखंड: BJP कार्यकर्ताओं ने कंगना पर अभद्र टिप्पणी पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ महाराष्ट्र के राज्यसभा व शिवसेना के एक नेता द्वारा सामाजिक रूप से अशब्द और अभद्र टिप्पणी करने पर भाजपाइयों में आक्रोश है। उन्होंने महिला के साथ की गई अभद्रता नारी शक्ति का अपमान बताया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के राज्य सभा और शिवसेना के नेता के खिलाफ रविवार को प्रदर्शन किया और कड़ा विरोध किया।

स्थानीय श्रीनोला के समीप भाजपा के नगर महामंत्री कैलाश जोशी के नेतृत्व में महिलाएं एकत्र हुए। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण को लेकर समूचा देश एकजुट है। महिलाएं तमाम क्षेत्रों में काम कर रही हैं और पुरुषों से कंधा मिलाकर चल रही हैं। महाराष्ट्र के राज्यसभा व शिवसेना के एक नेता ने महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाई है।उन्होंने कहा कि जिससे महिलाओं में आक्रोश है और ऐसे लोगों को कुर्सी पर बैठे रहने का कोई हक नहीं है।

उन्होंने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत पर जिन अभद्र शब्दों का प्रयोग किया गया है, वह माफी के लायक नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे जनप्रतिनिधियों का विरोध किया जाएगा। श्रीनौला के समीप उनका पुतला दहन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुतला दहन कार्यक्रम मे बीस महिलाएं शामिल हुई हैं। कोविड-19 को देखते हुए शारीरिक दूरी और मास्क आदि का प्रयोग किया जा रहा है।

 

Related Articles

Back to top button