भारत में LG Velvet की प्री-बुकिंग हुई शुरू, इन आकर्षक ऑफर्स का उठा सकते हैं फायदा

LG ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में LG Velvet स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। लॉन्च के दौरान ही कंपनी ने स्पष्ट कर दिया था कि यह स्मार्टफोन नवंबर से उपलब्ध कराया जाएगा। जिसके लिए यूजर्स को प्री-बुकिंग करनी होगी। LG Velvet का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि यह स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है। प्री-बुकिंग के साथ ही यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल से…

LG Velvet की कीमत और ऑफर्स

LG Velvet को भारतीय बाजार में ड्यूल स्क्रीन एक्सेसरीज के साथ 49,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर जाकर प्री-बुक कर सकते हैं और यह 12 नवंबर से शिपिंग के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। वहीं इस स्मार्टफोन की खरीददारी के लिए अगर आप Federal Bank के डेबिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो सीधे 10 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा। इसके अलावा Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को ऑरोरा सिल्वर और ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

LG Velvet के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

LG Velvet को Octa-core Qualcomm Snapdragon 845 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2340 × 1080 पिक्सल है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से यूजर्स इसे 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए तीन रियर कैमरा दिए गए हैं। इसमें 48MP का मेन कैमरा दिया गया है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर ​मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए LG Velvet में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4,300mAh की बैटरी दी गई है, जो कि फास्ट चार्जिंग और 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button