IGI एयरपोर्ट के पास जंगल में मिला युवक का शव, तीन हुए गिरफ्तार

आइजीआइ एयरपोर्ट पर जंगल में युवक की हत्या कर देने के मामले में एयरपोर्ट थाना पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक का मृतक युवक ने मोबाइल चोरी कर लिया था। बार बार मोबाइल लौटाने की बात कहने पर जब उसने नहीं लौटाया तब गुस्से में आकर अजित ने दो दोस्तों के साथ मिलकर दीपक को होटल रेडिशन के पीछे जंगल में लेजाकर पीट पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी थी।

डीसीपी एयरपोर्ट राजीव रंजन के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम अजित उर्फ भुजंग, राज कुमार उर्फ बालक और हेमराज सुनार उर्फ गोपाल है। इनमे अजित वसंतपुर बांगर, गौतम बुध नगर, राजकुमार राजोकरी, हरिजन बस्ती और हेमराज नेपाल का रहने वाला है। 14 अक्टूबर को आईजीआई पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल रेडिशन के पीछे जंगल में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। मृतक युवक की पहचान 20 वर्षीय दीपक के रूप में हुई। वह शुक्र बाजार, खाजान कॉलोनी, महिपालपुर का रहने वाला था। जांच से पता चला कि दीपक घटना वाले दिन 14 अक्टूबर को अंतिम बार अजित, राजकुमार और हेमराज के साथ होटल रेडिशन के पीछे जंगल में जाते हुए देखा गया था। पुलिस ने पहले चश्मदीद की पहचान की।

चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि दीपक के साथ अजित, राजकुमार और हेमराज थे। तीनों ने लाठी डंडे से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। इंस्पेक्टर मुकेश बाल्यान, विपिन कुमार, एस आइ सुनील, हवलदार धान सिंह, सिपाही अमरजीत और धर्मेंद्र की टीम ने सात नवंबर को पहले गौतम बुद्ध नगर से अजित को गिरफ्तार किया फिर दो अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ से पता चला कि अजित ने कुछ दिन पहले ही दस हजार में मोबाइल खरीदा था जिसे दीपक ने चोरी कर लिया था। अजित के बार बार मांगने पर भी वह नहीं लौटा रहा था। जिससे गुस्से में अजित ने दोस्तों के साथ मिलकर दीपक की हत्या ही कर दी।

Related Articles

Back to top button