लिपस्टिक के कारण माँ बना मजाक, तो बेटे ने सबक सिखाने के लिए उठाया ये कदम

लिपस्टिक आज के समय में हर लड़की की पहली पसंद है। लड़कियों को किसी से प्यार हो या नहीं हो लेकिन लिपस्टिक से बड़ा प्यार होता है। किस शेड की लिपस्टिक लगानी है ये लेडीज की अपनी चॉइस होती है लेकिन अगर कोई लड़कियों की लिपस्टिक का मजाक उड़ाता है तो बड़ा बुरा लगता है। वैसे ऐसा ही हुआ कोलकाता के पुष्पक सेन की मां के साथ। जी दरअसल वह एक फैमिली समारोह में लाल लिपस्टिक लगाकर गईं थीं लेकिन उस समारोह में उनका खूब माजका उड़ाया गया। यह देखकर पुष्पक को अच्छा नहीं लगा और उसने अपने रिश्तेदारों को सबक सिखाने के लिए जो किया वो सोशल मीडिया पर छा गया।

इस समय पुष्पक सेन की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इस त्वीर में उसने चमकदार लाल लिपस्टिक और आईलाइनर लगाया है। वहीं इस पोस्ट के जरिये उसने अपने करीबी रिश्तेदारों को सबक सिखाया है, जिन्होंने हाल ही में पुष्पक की 54 साल की मां को लाल लिपस्टिक लगाने के लिए शर्मिंदा किया। तस्वीर में 25 साल के पुष्पक सेन ने मेकअप किया, ब्राइट रेड लिपस्टिक लगाई और कैमरे के सामने स्टाइल में पोज़ दिया।

वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘यह तस्वीर “गुड मॉर्निंग। गेट वेल सून” मेसेज के साथ रिलेटिव्स को भेजी।’ इसी के साथ आगे पुष्पक ने कहा कि, ‘लोग मेरी मर्दानगी पर भी सवाल उठाएंगे, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। सबको अपने तरीके से जीने का हक है और बेवजह दूसरों के मुद्दों में अपनी टांग नहीं अड़ानी चाहिए।’ अब उनकी इसी पोस्ट पर लोग तेजी से अपनी अपनी राय दे रहे हैं। कई लोगों ने लिखा है कि उन्हें पुष्पक पर गर्व है।

Related Articles

Back to top button