केंद्री गांव में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार की सुबह अभनपुर के केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। पुलिस अधिकारी और अभनपुर पुलिस के अधिकारी केंद्री गांव पहुंच चुके हैं। मामला हत्या का लग रहा है, इसलिए पुलिस ने इसी एंगल से घटना की गहन तफ्तीश शुरू कर दी है।

राज्य के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने SSP अजय यादव से मामले की जानकारी लेते हुए घटना की पड़ताल करने के आदेश दिए हैं। पुलिस के अनुसार, घटना अभनपुर थाना के केन्द्री गांव से सामने आई है। मृतकों में मां, पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं। कमलेश साहू (32) का शव एक कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया है। वहीं दूसरे कमरे में उनकी मां, पत्नी और दो बच्चों के शव फंदे पर लटके हुए पाए गए हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल की टीम  जांच-पड़ताल में जुट गई है। वहीं एक ही मकान में पांच लोगों के शव मिलने से पूरे अभनपुर में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले को हत्या से जोड़कर देख रही है। संदेह यह भी है कि पहले चार लोगों की हत्या कर कमलेश ने दूसरे कमरे में आत्महत्या कर ली हो। पुलिस जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button