अर्जुन-मलाइका पहाड़ों पर साथ क्वालिटी टाइम कर रहें स्पेंड, तस्वीरें शेयर कर फैंस का जीता दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर ही अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वहीं अब एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैंस को दिल जीत लिया है. मलाइका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में अर्जुन औ मलाइका एक दूसरे की बाहों में खोए क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने जो तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, ज‍िसमें वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ रोमांटिक अंदाज में गले लगी नजर आ रही हैं. इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने ल‍िखा, ‘जब तुम आसपास होते हो तो कुछ भी नीरस नहीं होता…’ मलाइका की इस तस्‍वीर पर अर्जुन ने भी कमेंट करने में देरी नहीं की और ल‍िखा ‘मैं सहमत हूं..’ इसके साथ ही आपको बता दें कि 2 द‍िन पहले मलाइका ने सोशल मीडिया पर ‘थैंक्‍स गिव‍िंग’ मैसेज के ल‍िए एक वीडियो शेयर क‍िया था, ज‍िसकी भी पहली तस्‍वीर मलाइका और अर्जुन की तस्‍वीर ही थी.

हाल ही में मलाइका अर्जुन के साथ वेकेशन मनाने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंची थीं. अर्जुन कपूर यहां अपनी फिल्‍म ‘भूत पुल‍िस’ की शूटिंग के ल‍िए आए हुए थे. इस फिल्‍म में अर्जुन के साथ सैफ अली खान भी हैं और इसी मौके पर करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों यहां वेकेशन मनाते हुए नजर आई थीं.

Related Articles

Back to top button