घड़ियाल की पूंछ पर गिरी गोल्फ बॉल उठाने पहुंचा युवक, देखें वीडियो

आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं जो कई बार तो बहुत बेहतरीन होते हैं तो कई बार हैरान कर जाते हैं। अब एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो को फ्लोरिडा का बताया जा रहा है। आप देख सकते हैं इसमें एक गोल्फ खिलाड़ी का सामना घड़ियाल से हो गया और उसके बाद जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं नदी किनारे बैठे घड़ियाल की पूंछ के ऊपर गोल्फ बॉल आ गई थी।

 

उसके बाद उसको उठाने का साहस खिलाड़ी ने किया। वहीं वीडियो में नजर आ रहा है जैसे ही उसने बॉल को उठाया तो घड़ियाल छटपटाकर नदी में कूद गया। वहीं उसको छटपटाता देख खिलाड़ी भी बॉल उठाकर भाग गया। क्या है मामला- जी दरअसल काइल डाउन्स और उनके भाई केप कोरल के कोरल ओक्स गोल्फ कोर्स में थे। इस दौरान अचानक गेंद एलीगेटर की पूंछ के ऊपर जा गिरी। उस दौरान घड़ियाल नदी किनारे धूप ले रहा था।

घड़ियाल को देख काइल ने गेंद को उठाने का फैसला लिया वह गेंद को छोड़ना नहीं चाहते थे। ऐसे में जैसे ही वह घड़ियाल के पास पहुंचे उन्होंने धीरे-धीरे उसकी पूंछ से गेंद को उठाया। यह देखते ही घड़ियाल छटपटाकर नदी में भाग गया। वैसे जैसे ही काइल ने घड़ियाल को हरकत में आता देखा, वह भी वहां से डर के मारे भाग निकले। आप देख सकते हैं काइल डाउन्स ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है, जिसको देखकर लोग हैरान हैं।।।

Related Articles

Back to top button