इंदौर: पुलिसकर्मी और पत्नी के मर्डर के बाद से गायब नाबालिग बेटी

इंदौर में एसएएफ में पदस्थ ज्योतिप्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम शर्मा की हत्या कर दी गई। इस घटना के बारे में जानकारी आज यानी गुरुवार को सुबह मिली है। बताया जा रहा है आज सुबह जब दंपती के कमरे का देर तक दरवाजा नहीं खुला तो अंदर झाँका गया। उस दौरान दोनों लहूलुहान अवस्था में कमरे में पड़े दिखे। इसके बाद पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है घटना के बाद से मृत दंपती की नाबालिग बेटी भी गायब है इस वजह से उन्हें नाबालिग बेटी के दोस्त पर ही हत्या का शक है।

खबरें हैं कि यह मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित रुक्मणी नगर का है। जहाँ ज्योति प्रसाद और नीलम सुबह जल्द उठ जाते थे लेकिन आज यानी गुरुवार की सुबह ऐसा नहीं हुआ। आज सुबह उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने पुलिस को बताया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। उसके बाद अंदर जाकर देखा तो पुलिस के होश उड़ गए। ज्योति और उनकी पत्नी लहुलूहान अवस्था में मिले।

पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन दंपती को मृत घोषित कर दिया गया। अब इस मामले में पुलिस का कहना है घटना के बाद दोनों की नाबालिग बेटी गायब मिली है। अब पुलिस ने यह शक जताया है कि कहीं नाबालिग बेटी के दोस्त ने तो इस घटना को अंजाम नहीं दिया। पुलिस अब अलग-अलग पहलुओं को देखते हुए जांच में जुट गई है। इस समय पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज लेकर भी मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Back to top button