Vi का नया सिम अब खरीदें ऑनलाइन, 399 रुपये का मिलेगा रिचार्ज ऑफर, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ये फायदे

Vodafone Idea ने अपनी ऑनलाइन प्रीपेड सिम डिलीवरी सर्विस का विस्तार किया है। इसके लिए Vi ने ग्राहकों के लिए एक नया 399 रुपये का डिजिटल एक्सक्लूसिव प्रीपेड प्लान पेश किया है। यह प्लान खासकर उन ग्राहकों के लिए होगा, जो कंपनी की वेबसाइस से ऑनलाइन सिम कार्ड आर्डर करते हैं। ऑफलाइन मोड से नया सिम लेने पर ग्राहक 399 रुपये के रिचार्ज प्लान का लुत्फ नही उठा पाएंगे। Vi ने नए रिचार्ज प्लान को FRC प्लान के तहत पेश किया है।

399 रुपये का रिचार्ज प्लान 

399 रुपये का रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1.5GB अधिकतम डेटा मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा वीकेंड डेटा रोलओवर के साथ ऐप पर एक्स्ट्रा 5GB मिलता है। इस रिचार्ज प्लान पर यूजर Vi मूवी और टीवी को एक्सेस कर पाएंगे। यह रिचार्ज प्लान Vi के मौजूदा ग्राहकों के लिए ऑनलाइन उपलब्ध है. लेकिन नए ग्राहकों को इस रिचार्ज प्लान का फायदा तभी मिलेगा, जब उनकी तरफ से ऑनलाइन सिम की डिलीवरी की जाएगी। इसलिए इसे डिजिटल एक्सक्लूसिव प्लान कहा जा रहा है।

Vi के FRc प्लान 

Vodafone Idea ने Reliance Jio और Airtel की टक्कर में कई FRC (First Recharge Plan) को पेश किया है। इसमें  97 रुपये, 197 रुपये, 297 रुपये, 497 रुपये और 647 रुपये के रिचार्ज प्लान शामिल हैं। लेकिन 399 रुपये वाला FRC प्लान खासतौर पर ऑनलाइन ग्राहकों के लिए मौजूद रहेगा। 399 रुपये के FRC प्लान के अलावा Vi की तरफ से 299 रुपये के FRC प्लान को पेश किया गया है। इस रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में डेली 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100SMS की सुविधा मिलती है।

 

Related Articles

Back to top button