कपल ने बेहद अलग अंदाज में मनाई अपनी शादी की सालगिरह, देंखे ये वीडियो

आजकल लोग छोटी से छोटी बात की ख़ुशी मनाते हैं। आप सभी ने देखा ही होगा लोग जरा-जरा सी बातों पर अपनी ख़ुशी को दिखाते हैं और इसके लिए वह सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। ऐसे में 1 महीने की वेडिंग एनिवर्सरी से लेकर 1 साल तक की वेडिंग एनिवर्सरी की खबर लोग अपने सोशल मीडिया पर देते हैं और फोटोज शेयर करते हैं। अब हाल ही में एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है जिन्होंने अपनी शादी की सालगिरह को एक अलग अंदाज में मनाया है।

आप देख सकते हैं इस कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे यह कपल दक्षिण भारतीय है और इस कपल का वीडियो खूब देखा जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी का सेलिब्रेशन किया है, जिसे देखकर कोई भी समझ जाएगा कि पति-पत्नी के रूप में उनका अबतक का सफर कैसा रहा है। इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर @minimeens ने शेयर किया है। वहीं उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘किसी ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को ऐसे सेलिब्रेट किया।’

अब तक इस वीडियो को 2।5K रीट्वीट, 11।9K लाइक्स मिल चुके हैं। वैसे यह वीडियो वाकई में बड़ा बेहतरीन है और हमें यकीन है इस वीडियो को देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। अब इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में फर्श पर फूलों से कपल के बर्थ ईयर से लेकर साल 2020 तक के सफर को दिखाया गया है। इसमें कपल चलने की शुरुआत अपने बर्थ ईयर से करता है और उसके बादल साल 2020 तक में उनके साथ क्या क्या होता है वह सब बताया जाता है।

Related Articles

Back to top button