PM नरेंद्र मोदी का 25 को किसान संवाद, सफल बनाने को BJP ने बनाई रणनीति

पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती 25 दिसंबर पर भारतीय जनता पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी का किसान संवाद कार्यक्रम आयोजित किया है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति भी तैयार की गई है।

भारतीय जनता पार्टी 25 दिसंबर को किसान संवाद कार्यक्रम आयोजित कर रही है। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजेपयी के जन्मदिन पर 25 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किसान संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति भी तय की गयी है। शुक्रवार को देर शाम मुख्यमंत्री आवास पर प्रदेश मंत्रिपरिषद व भाजपा संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक में किसानों और पंचायत चुनाव जैसे मुद्दे छाए रहे। इसके लिए प्रत्येक ब्लाक पर प्रधानमंत्री के लाइव प्रसारण की व्यवस्था होगी।

कृषि विभाग इसका नोडल विभाग होगा, जबकि प्रभारी मंत्रियों से भी अपने प्रभार वाले जिलों में सभी व्यवस्थाएं चाक चौबंद कराने को कहा गया है। इस दौरान प्रत्येक ब्लाक मुख्यालय में बड़े स्क्रीन के जरिये प्रधानमंत्री का सीधा संबोधन प्रसारित किया जाएगा, जिसमें स्थानीय भाजपाइयों के अलावा अधिक से अधिक किसानों को जोड़ा जाएगा।

Related Articles

Back to top button