यह हैं 4 लाख से भी ज्यादा कीमत का मोबाईल, जानिए क्या है इसमें खासियत

वनप्लस (OnePlus) ने बहुत ही कम दिनों में प्रीमियम सेगमेंट के फोन में अपनी अलग पहचान बना ली है। अब लोगों को अगले कुछ महीनो में लॉन्च होने वाले OnePlus के फ्लैगशिप फ़ोन वनप्लस 9 का इंतज़ार है। हाल ही में वनप्लस 9 के प्रोटोटाइप के बेचे जाने की खबर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। बता दें कि वनप्लस 9 की फोटो दिसंबर में लीक हो चुकी हैं। एंड्रॉयड अथॉरिटी की रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 9 प्रोटोटाइप को ई-कॉमर्स वेबसाइट Ebay पर लगभग 4 लाख 40 हज़ार में बेचा गया है। XDA के मिशाल रहमान और एंड्रॉइड पुलिस की रिपोर्ट में बताया गया है कि eBay सेलर Shamete1 ने इस फ़ोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट ईबे पर auction किया और इसे 6000 डॉलर (करीब 4,40,571 रुपए) में बेचा

Ebay के एक ट्वीट के अनुसार, OnePlus 9 के प्रोटोटाइप को Shamete1 ने ईबे पर बेचा है। आपको बता दें कि ईबे पर OnePlus की जो फोटो शेयर हुई है वो OnePlus 9 से मिलती है, जिसे कुछ समय पहले PhoneArena लीक किया था। एंड्रायड अथॉरिटी की रिपोर्ट के मुताबिक Ebay पर लिस्टेड सेलर ने वनप्लस 9 में एंड्रॉयड 11 वर्जन को यूज करते हुए स्क्रीन शॉट्स शेयर किए थे जो अब हटा दिए गए हैं। यह पक्का नहीं है कि ईबे पर दिखाया OnePlus 9 ऑथेंटिक है। ये संभव है कि किसी ने इस फ़ोन के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश की है।

OnePlus 9 के संभावित स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स
कई और मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि किफायती स्मार्टफोन OnePlus 9 Lite में OnePlus 8T के बहुत सारे फीचर्स हो सकते हैं। OnePlus 9 में 6.55-इंच FHD + डिस्प्ले हो सकता है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 20: 9 ऑस्पेक्ट रेश्यो के साथ आने की उम्मीद है। इस स्मार्टफोन में नया क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट होगा। वनप्लस 9 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ फोन में 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस होगा।

Related Articles

Back to top button