ताना जी के बाद सैफ अली खान ने मचाया तांडव, देंखे दिलचस्प राजनीति

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान  डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर स्टारर सीरीज ‘तांडव’ का ट्रेलर (Tandav Trailer) आज रिलीज कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर में सैफ का अंदाज देखते ही बन रहा है. इस सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर और निर्माता हिमांशु किशन मेहरा व अली अब्बास जफर हैं. ‘तांडव’ एक दिलचस्प राजनीतिक ड्रामा वेब सीरीज है.


अली अब्बास जफर ‘तांडव (Tandav Trailer)’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं. हिमांशु किशन मेहरा व अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित इस 9 भाग की श्रृंखला में शीर्ष कलाकारों की कास्ट में शामिल हैं सैफ अली खान, डिम्पल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, दीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमयरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान आयूब, कृतिका कामरा, सराह जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा और शोनाली नागरानी. दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के राजधानी शहर में सेट ‘तांडव’ दर्शकों को सत्ता के बंद अराजक गलियारों में ले जाएगा और जोड़-तोड़ व पहेलियों के साथ-साथ उन लोगों के रहस्य को भी उजागर करेगा जो सत्ता व शक्ति पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.

अली अब्बास जफर के साथ ‘तांडव’ डिम्पल कपाडिया के लिए भी डिजिटल डेब्यू है. साथ ही सैफ अली खान, जिशान आयूव व सुनील ग्रोवर को कभी न देखे गए अवतारों में प्रस्तुत किया गया है. ‘तांडव’ का प्रीमीयर 15 जनवरी 2021 को होगा और यह भारत में एवं 200 देशों एवं प्रदेशों के प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी.

Related Articles

Back to top button