सलमान खान ने करण कुंद्रा का सच रखा सबके सामने, तेजस्वी से किया ये सवाल

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान सप्ताह भर के बवालों पर प्रतियोगियों की क्लास लेंगे। सलमान खान के वार में कोई भी प्रतियोगी नहीं बच पाएगा। शनिवार के एपिसोड में दबंग खान के निशाने पर एक बार फिर से आएंगे करण कुंद्रा। इस सप्ताह करण कुंद्रा ने जिस प्रकार से तेजस्वी प्रकाश संग बर्ताव किया, उससे सलमान खान अधिक खुश नहीं हैं। सलमान ने करण कुंद्रा को लताड़ते हुए कहा- तेजस्वी पर जो आपका गुस्सा था वो आपकी हार के लिए था। तभी राखी सावंत ने बताया कि करण को इस बात की परेशानी थी कि तेजस्वी क्यों उनसे पहले फिनाले में जा रही हैं। अपने बचाव में करण कुंद्रा ने कहा- मुझे नहीं लगता मुझे इससे कोई दिक्कत होती।

वही करण कुंद्रा की ये बात सुनकर सलमान खान, राखी सावंत तथा देवोलीना हंस पड़ते हैं। देवोलीना ने बताया कि करण सबसे पहले गेम से तेजस्वी को ही हटाना चाहते थे। करण ने कहा- मैं ये सभी चीजें टास्क को जीतने के लिए ही कर रहा था। तेजस्वी ने बताया था कि मैं हमेशा फेयर तरीके से जीतना चाहती हूं। करण को आइना बताते हुए फिर सलमान खान ने बताया- तुमने तो प्रत्येक टास्क एकदम फेयरनेस के साथ ही खेले हैं ना?

इस सप्ताह करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश के बीच बहुत सारा हंगामा देखने को मिला। टिकट टू फिनाले टास्क में राखी सावंत तथा देवोलीना ने तेजस्वी का समर्थन किया था। करण इस बात के खिलाफ थे कि तेजस्वी को राखी एवं देवोलीना ने चीटिंग करके गेम जिताया। इस बात पर करण तथा तेजस्वी की ठनी। गेम के कारण दोनों का रिलेशनशिप दांव पर लग गया था। हालांकि अब उनका पैचअप हो चुका है।

Related Articles

Back to top button