कोलकाता के एक मकान में बड़ी संख्या में क्रूड बम हुए बरामद, भाजपा ने TMC को ठहराया जिम्मेदार

पश्चिम बंगाल में प्रथम चरण में 5 जिलों पश्चिम मेदिनीपुर, पूर्व मेदिनीपुर, पुरुलिया, बांकुड़ा और झारग्राम की 30 सीटों पर मतदान किए जा रहे हैं वहीं वोटिंग से एक दिन पूर्व कोलकाता से एक खबर सामने आई जिससे सनसनी फैल गई, वहीं कोलकाता में सीआईटी रोड क्षेत्र में एक मकान से बड़ी संख्या में क्रूड बम बरामद किए जा चुके हैं।

मतदान से पूर्व कोलकाता में इस खबर के उपरांत से दहशत का माहौल है, साथ ही पुलिस की तैनाती और भी बड़ा दी गई है, जंहा ये बम चुनाव में हिंसा फैलाने के मकसद से लाए गए थे जिन्हें पुलिस ने बरामद किया है। जंहा इस बात का पता चला है कि पश्चिम बंगाल में वोटिंग से से ठीक एक दिन पहले यानि शुक्रवार शाम को तृणमूल कांग्रेस (TMC) के दफ्तर में एक जोर का धमाका हुआ जिससे पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। यह धमाका बांकुरा के जॉयपुर इलाके में टीएमसी दफ्तर के अंदर हुआ इस धमाके के  उपरांत इलज़ाम- प्रत्यारोप का दौर और भी तेज होता जा रहा है।

बीजेपी ने इस धमाके के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया:  तृणमूल कांग्रेस ने इस धमाके के लिए कांग्रेस और लेफ्ट के साथ- साथ भाजपा को जिम्मेदार बताया जा रहा है। खबर के मुताबिक इस धमाके में 4 लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया जा चुका है। वहीं भाजपा  ने इस धमाके के लिए खुद TMC को जिम्मेदार ठहराते हुए बोला है कि यह धमाका टीएमसी दफ्तर में बम बनाने के बीच हुआ है। हालांकि बम धमाका ज्यादा शक्तिशाली नहीं था औक केंद्रीय बलों ने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात को काबू में किया।

Related Articles

Back to top button