टेबल टेनिस के दूसरे राउंड के आरम्भ में पिछड़ने वाली मनिका बत्रा ने अगले राउंड में बेहतरीन वापसी करते हुए 4-3 से मुकाबले में दर्ज की जीत

 निशानेबाजी से निराशाजनक जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् आज बॉक्सिंग एवं टेबलटेनिस से अच्छी जानकारी प्राप्त हुई। टेबल टेनिस के दूसरे राउंड के आरम्भ में पिछड़ने वाली मनिका बत्रा ने अगले राउंड में बेहतरीन वापसी करते हुए 4-3 से मुकाबले में जीत दर्ज की। भारत की स्टार टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए यूक्रेन की मारग्रेटा सोसका के विरुद्ध टोक्यो ओलंपिक के महिला सिंगल्स इवेंट का अपना द्वितीय दौर का मुकाबला जीत लिया है।

वही इसके साथ-साथ मनिका पदक जीतने से सिर्फ एक कदम दूर हैं। मनिका ने टोक्यो ओलंपिक के तृतीय दिन रविवार को दूसरे दौर के मुकाबले में 32वीं वरीयता प्राप्त मारग्रेटा को 4-11, 4-11, 11-7, 12-10, 8-11, 11-5 तथा 11-7 के अंतर से पराजित किया। पहले दो सेट हारने के पश्चात् मनिका ने ऐसी वापसी की कि मारग्रेटा उन्हें रोक ही नहीं पाईं। 

इसके साथ ही टेबल टेनिस की स्टार प्लेयर मनिका बत्रा की दूसरे चरण मैच में आरम्भ बहुत खराब रहा तथा वो यूक्रेन की प्लेयर के खिलाफ पहले दोनों गेम हार गई थी। इसके पश्चात् उन्होंने बेहतरीन वापसी की तथा आगामी दोनों गेम जीत स्कोर 2-2 की बराबरी पर ला दिया। मारग्रेटा ने पांचवा गेम अपने नाम कर 3-2 की बढ़त बना ली मगर मनिका ने छठे गेम में जबरदस्त वापसी करते हुए 11-5 से जीत प्राप्त करते हुए 3-3 से बराबरी कर ली।

Related Articles

Back to top button