उत्तराखंड के इन जिलों में भारी बारिश को लेकर जारी हुआ येलो अलर्ट

उत्तराखंड में रविवार के लिए उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर व पिथौरागढ़ जिलों के लिए कहीं कहीं तीव्र बौछार के साथ भारी बारिश की संभावना जताई गई है। बारिश बाद हुए भूस्खलन से नेशनल हाईवे सहित कई सड़कें बंद हैं। सड़कें बंद होने से पर्वतीय जिलों में जगह-जगह यात्री फंसे हुए हैं।  मौसम विभाग ने 15 सितम्बर तक के लिए राज्य के पर्वतीय जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के अनुसार, राज्य में रविवार को पांच पर्वतीय जिलों में बारिश के दौर चलेंगे। 13 को नैनीताल, बागेश्वर व पिथौरागढ़ में कहीं कहीं तीव्र बौछार व भारी बारिश हो सकती है। 14 को पौड़ी, नैनीताल, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिले में कहीं कहीं तीव्र बौछार, भारी बारिश हो सकती है। 15 को पौड़ी, नैनीताल, बागेश्वर और पिथौरागढ़ में कहीं कहीं तीव्र बौछार व भारी बारिश का येलो अलर्ट रहेगा। 

नदी में बहने से एक व्यक्ति की मौत 
देहरादून। नेहरू कॉलोनी थाने की पुलिस को शनिवार सुबह सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव मथुरावाला नदी के पास बह कर आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की करीब 55 वर्ष के व्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस ने शव को  कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ की। पता चला कि मृतक व्यक्ति  भिखारी था।

इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि मृतक की पहचान राजू पुत्र चंद निवासी दीप नगर के रूप में हुई है। परिजनों की तलाश करने पर उसकी भाभी दीपनगर में मौजूद मिलीं। उन उन्होंने बताया कि करीब 20-25 वर्षों से उनका राजू से कोई वास्ता नहीं है। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था। पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर रही है।   

Related Articles

Back to top button