सुनार की दूकान में घुसे अपराधी, दोनों पक्षों के बीच हुई गोलीबारी और फिर….

बटाला की बैंक कॉलोनी के पास गुरुवार की रात्रि तकरीबन 9 बजे एक सुनार की दुकान में 4-5 बदमाश आ गए। बदमाशों के पास बंदूक थी। आते ही उन्होंने दुकानदार पर बंदूक तान दी और दूर हटने को बोला तो दुकानदार ने फायर कर दिया। इसी दौरान दोनों पक्षों में फायरिंग होना शुरू हो गई। जिसमें सुनार को गोली लगी। गोली लगने से दुकानदार गंभीर जख्मी हो गया और उपचार के दौरान उसकी जान चली गई। 

मरने वाले की पहचान कुलदीप राज उर्फ दीपक निवासी बैंक कॉलोनी बटाला के रूप में की गई है। वहीं पुलिस ने एक हमलावर युवक को भी काबू कर लिया है। सूचना मिलते ही DSP सिटी परविंदर कौर घटनास्थल पर पहुंचीं और स्थिति का जायजा लेना शुरू किया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस अपनी कार्रवाई  में जुटी रही।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस संबंध में बटाला के SSP मुखविंदर सिंह भुल्लर ने कहा है गुरुवार की रात को लूट की नीयत से सुनार की दुकान में कुछ लुटेरे आए थे। लुटेरों का सामना दुकानदार बिना डरे किया। दोनों पक्षों के मध्य हुई फायरिंग में सुनार को गोली लग गई है। जिसके कारण उसकी जान चली गई।  इस केस की जांच पड़ताल के लिए पुलिस ने 12 टीमों का गठन भी कर दिया है। जहां इस बात का पता चला है कि लुटेरों में से किसी एक को गोली लगी है। पुलिस ने बड़ी मुस्तैदी से कार्य  करते हुए एक जख्मी हमलावर को काबू कर लिया है। एसएसपी ने बोला है कि सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। जल्दी ही अन्य आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button