न्यूजीलैंड से टी20 सीरीज जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने किया बड़ा एलान

भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 टीम की फुट टाइम कप्तानी मिलने के बाद रोहित शर्मा अलग रंग में नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया भी विराट कोहली की कप्तानी से आगे बढ़कर कुछ अलग करने का इरादा रखती है। टी20 विश्व कप की हार को भुलाकर भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाया। अब कप्तान रोहित ने इस बात का इशारा दिया है कि अगला मैच उन सभी के लिए मौका होगा जिनके अब तक मौका नहीं मिल पाया।

कप्तान ने रांची टी20 में टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। न्यूजीलैंड की अच्छी शुरुआत के बाद टीम के गेंदबाजों ने वापसी की। 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर मेहमान टीम 153 रन का स्कोर ही खड़ा कर पाया। जवाब में भारतीय कप्तान रोहित और उप कप्तान केएल राहुल ने ओपनिंग में शतकीय साझेदारी कर टीम के जीत की नींव तैयार की। दोनों अर्धशतकीय पारी खेलकर आउट हुए इसके बाद रिषभ पंत और वेंकटेश अय्यर ने टीम को जीत तक पहुंचाया।

श्रेयस अय्यर एक बार फिर से रन बनाने में नाकाम रहे।मैच खत्म होने पर कप्तान ने साफ किया कि अगला मैच उन खिलाड़ियों को लिए मौका लाएगा जिनको अब खेलने का अवसर नहीं मिला। रोहित ने कहा, “अगले मैच में बदलाव करने की सोचना वैसे तो काफी जल्दी हो जाएगा। भारतीय टीम को जो कुछ भी सही लगेगा वही किया जाएगा। यह चीज बहुत जरूरी है कि हम उन सभी खिलाड़ियों का ध्यान रखें जो इस वक्त टीम में खेल रहे हैं। जिनको कि अब तक खेलने का मौका नहीं मिल पाया है। उन सभी खिलाड़ियों के लिए जिन्होंने अब तक नहीं खेला है, उनका वक्त आने वाला है। अभी बहुत सारे टी20 मुकाबले खेले जाने हैं।”

Related Articles

Back to top button