सिर्फ एक अंडे की तस्वीर ने दुनियाभर में मचाया तहलका, पढ़े पूरी खबर

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना हजारों पोस्ट वायरल होते रहते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि अभी तक कौन सा ऐसा पोस्ट है जो सबसे ज्यादा लाइक किया गया है? एक ऐसी तस्वीर, जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि आखिर यह तस्वीर सबसे ज्यादा लाइक क्यों की गई है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (GWR) द्वारा किया गया यह ट्वीट उस कैटेगरी में आता है. एक अंडे की तस्वीर को लोगों ने इतना लाइक किया, जो अब तक कि सबसे ज्यादा लाइक वाली पोस्ट बनी हुई है.

सिर्फ एक पोस्ट ने दुनियाभर में मचाया है तहलका

पिछले तीन सालों से यह तस्वीर मोस्ट लाइक पोस्ट पर कब्जा जमा रखा है. पोस्ट ने अब बहुतों को दिलचस्पी जगाई है, उम्मीद है कि जब आप इस पोस्ट को देखेंगे तो आप भी लाइक किए बिना नहीं रह पाएंगे. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने ट्वीट किया, ‘द वर्ल्ड रिकॉर्ड एग को आज से तीन साल पहले पोस्ट किया गया था और अब भी यह 55.5 मिलियन लाइक्स के साथ इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीर है.’

साल 2019 में पोस्ट की गई थी तस्वीर

GWR ने अंडे के बारे में एक ब्लॉग का लिंक भी शेयर किया. मूल रूप से 2019 में पब्लिश ब्लॉग जानकारी देता है कि कैसे इस स्पेशल अंडे की तस्वीर ने इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीर बनकर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस तस्वीर से पहले काइली जेनर की पोस्ट सबसे ज्यादा लाइक की गई थी, जिसे रिप्लेस करके अभी तक लगातार मोस्ट लाइक वाली फोटो बनी हुई है. 

इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

इससे भी अधिक चौंकाने वाली बात यह है कि जिस इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीर साझा की गई थी, उसमें केवल एक ही पोस्ट है. वह है अंडे की तस्वीर. World_record_egg नाम के इस पेज ने किसी को फॉलो नहीं किया, लेकिन इसके बावजूद 4.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Related Articles

Back to top button