लखनऊ में नकाबपोश बदमाशों ने व्यवसायी को पेड़ से बांधकर की पिटाई, लूटे डेढ़ लाख रुपये

लखनऊ, गोसाईगंज के रतियामऊ और बलदीखेड़ा मार्ग पर नकाबपोश चार बदमाशों ने गुरुवार रात स्कूटी सवार व्यवसायी केसर बक्श पर हमला बोल दिया। इसके बाद रस्सी से उन्हें पेड़ से बांधकर लोहे की राड और डंडे से पीटा। स्कूटी की चाबी छीन कर डिग्गी खोलकर डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग लूट ले गए। व्यवसायी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

बलदीखेड़ा में रहने वाले केसर बक्श की गोसाईगंज कस्बे में किराने की बड़ी दुकान है। गुरुवार रात करीब 10ः30 बजे वह रोजाना की तरह दुकान बंद कर स्कूटी से घर जा रहे थे। स्कूटी की डिग्गी में डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग रखा था। रतियामऊ-बलदीखेड़ा मार्ग पर नकाबपोश चार बदमाशों ने केसर बक्श को रोका और उनपर हमला बोल दिया। हमले के दौरान एक ने उनका मुंह दबाया और दो ने रस्सी से पेड़ में बांध दिया। इसके बाद बदमाशों ने लोहे की राड और डंडे से उन्हें जमकर पीटा।

वहीं, चौथे ने स्कूटी की डिग्गी खोलकर उससे रुपयों से भरा बैग निकाल लिया। रुपये लूटने के बाद बदमाश उन्हें अधमरा छोड़कर भाग निकले। बदमाशों के भागने पर केसर बक्श ने शोर मचाया तो ग्रामीण दौड़े। हमले में घायल केसर बक्श को ग्रामीण अस्पताल लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में केसर बक्श को भर्ती कर लिया गया। इंस्पेक्टर गोसाईगंज शैलेंद्र गिरी ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट और जानलेवा हमले समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

बदमाशों को व्यवसायी के बारे में थी पूरी जानकारीः पुलिस को आशंका है कि बदमाशों को व्यवसायी के रेकी कर वारदात को अंजाम दिया अथवा वह उनके परिचित थे। क्योंकि बदमाशों को व्यवसायी के आने-जाने के रूट और दुकान से निकलने के समय के बारे में भली-भांति पूरी जानकारी थी। व्यवसायी केसर बक्श रोजाना रात को दुकान बंद कर नकदी लेकर जाते हैं बदमाशों को यह भी जानकारी थी। बदमाशों के वारदात के तरीके से यही सिद्ध हो रहा है।

Related Articles

Back to top button