वेयरेबल्स कंपनी नॉइज ने एक नई स्मार्टवॉच, Noise ColorFit Icon Buzz Smartwatch की लॉन्च, फीचर्स और कम कीमत देख खरीदने का करेगा मन

वेयरेबल्स कंपनी नॉइज (Noise) ने एक नई स्मार्टवॉच, Noise ColorFit Icon Buzz Smartwatch लॉन्च की है. हाल ही में आई ये नई स्मार्टवॉच धाकड़ डिस्प्ले और कई सारे फिटनेस फीचर्स से लैस है. खास बात यह है कि इस स्मार्टवॉच की कीमत भी काफी कम है. आइए इसके बारे में जानते हैं..

ऐसी दिखती है Noise ColorFit Icon Buzz Smartwatch

Noise ColorFit Icon Buzz Smartwatch 1.69-इंच के टीएफटी डिस्प्ले और 240 x 280 पिक्सल के रेसोल्यूशन के साथ लॉन्च की गई है. कई सारे हेल्थ सेन्सर्स और फिटनेस फीचर्स से लैस ये स्मार्टवॉच ऑनलाइन स्टोर्स से चार रंगों, जेट ब्लैक, मिडनाइट गोल्ड, ऑलिव गोल्ड और सिल्वर ग्रे में खरीदी जा सकती है. 

कमाल हैं इस स्मार्टवॉच के फीचर्स

Noise ColorFit Icon Buzz Smartwatch में आपको हार्ट रेट ट्रैकर, बीपी मॉनिटर, SPO2 ट्रैकर, स्लीप और स्ट्रेस लेवल ट्रैकर समेत कई सारे अन्य ट्रैकर्स और मॉनिटर्स भी मिलेंगे. आपको बता दें कि आप इस स्मार्टवॉच में क्विक रिप्लाइ और स्मार्ट डीएनडी जैसे भी कई सारे फीचर्स मिल जाएंगे और इसकी अच्छी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आपको आराम से घड़ी पर ही फोन कॉल्स रीसीव करने का भी ऑप्शन देगी.  

आपको बता दें कि Noise की यह स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट, अमेजन और नॉइज के ऑनलाइन स्टोर से खरीदी जा सकती है. आपको बता दें कि इसकी असल कीमत 4,999 रुपये है लेकिन क्योंकि इसे अभी-अभी ही लॉन्च किया गया है, इसे आप 3,499 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button