हरियाणा: मशहूर रागनी सिंगर सरिता चौधरी की संदिग्ध हालत में मौत, पुलिस ने जांच की शुरू

हरियाणा के सोनीपत में रहने वाली मशहूर रागनी सिंगर सरिता चौधरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सरिता की लाश सोमवार को उनके घर के अंदर मिली थी और उनके मुंह से खून आ रहा था। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह हत्या है या आत्महत्या। पुलिस ने पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के बाद केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सरिता चौधरी  प्राइमरी स्कूल में हेड टीचर के पद पर तैनात थीं और अपने परिवार के साथ सोनीपत के सेक्टर-15 स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के अपने घर में रहती थीं। सरिता के दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा। बेटी यूपीएससी की तैयारी कर रही है, जबकि बेटा भी पढ़ाई कर रहा है। 

सरिता की मौत की खबर से उनके परिजनों और प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत किन हालातों में हुई।

इस मामले की जांच कर रही पुलिस मृतका के परिजनों और पड़ोसियों के अलावा और जानने वालों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर नमूने एकत्र किए हैं।

बता दें कि हरियाणवी रागनी कलाकार सरिता चौधरी हरियाणा की प्रसिद्ध लोक गायिकाओं में से एक थीं। हरियाणा में रागनी और स्टेज शो में उन्होंने खूब नाम कमाया था। उनकी मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा।

Related Articles

Back to top button