पंजाब का नया कप्तान बनेगा ये धाकड़ बल्लेबाज, जिता सकता हैं IPL की पहली ट्रॉफी

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 (IPL 2022) की नीलामी में पंजाब किंग्स ने एक ऐसे दिग्गज को अपनी टीम में खरीदा है, जो उसकी कप्तानी भी कर सकता है. पिछले सीजन में केएल राहुल पंजाब किंग्स के कप्तान थे, लेकिन उन्होंने इस टीम का साथ छोड़कर लखनऊ टीम से जुड़ने का फैसला कर लिया. भले ही राहुल ने पंजाब टीम को छोड़ दिया, लेकिन एक धाकड़ खिलाड़ी ऐसा है, जो पंजाब टीम की कप्तानी कर सकता है.

ये धाकड़ बल्लेबाज बनेगा पंजाब का नया कप्तान

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की नीलामी में पंजाब किंग्स ने बड़ा दांव खेलते हुए शिखर धवन को 8.5 करोड़ रूपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया. शिखर धवन IPL 2022 में पंजाब किंग्स की कप्तानी भी कर सकते हैं. शिखर धवन इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं. 

जिता देगा IPL की पहली ट्रॉफी

शिखर धवन कप्तानी करने का अनुभव रखते हैं और उन्होंने इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करते हुए अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी थी. शिखर धवन ने आईपीएल 2021 में अपने बल्ले से खूब गर्दा उड़ाया था. शिखर धवन अपनी कप्तानी और तूफानी बल्लेबाजी से पंजाब किंग्स को आईपीएल की पहली ट्रॉफी जिता सकते हैं.

शिखर धवन जब क्रीज पर होते हैं, तो टीम की जीत पक्की होती है. शिखर धवन 36 साल के हो चुके हैं, लेकिन इस उम्र में भी वह फुर्ती में युवाओं को फेल करते हैं. शिखर धवन जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. धवन के पास लंबे शॉट खेलने की गजब कला है.

Related Articles

Back to top button