पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने नवनिर्वाचित आप सरकार पर बोला पहला तीखा हमला

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने नवनिर्वाचित आम आदमी पार्टी सरकार पर पहला तीखा हमला बोला है। शुक्रवार को उन्होंने वीडियो एक शेयर करके पूछा है कि अब आप सरकार को बरगाड़ी कांड के दोषियों को गिरफ्तार करने से कौन रोक रहा है। 

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले की वीडियो में आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल बरगाड़ी कांड को लेकर बात करते दिख रहे हैं। सिद्धू ने केजरीवाल को याद दिलाया कि वह 24 घंटे के अंदर बरगाड़ी कांड के दोषियों की गिरफ्तारी का दावा कर रहे थे। अब उनकी सरकार है तो उन्हें कौन रोक रहा है। 

वीडियो में अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि वर्ष 2015 के बरगाड़ी बेअदबी कांड के मास्टरमाइंडों को आज तक कोई सजा नहीं मिली। मास्टर माइंड कौन हैं, यह बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पूर्व आईपीएस कुंवर विजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट उठाकर देख लें, उसमें नाम लिखे हुए हैं।  बरगाड़ा कांड के दोषियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया जा सकता है। 

1 लाख करोड़ का पैकेज मांगने पर तंज, फिर डिलीट किया वीडियो 

सिद्धू ने बाद में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के वीडियो शेयर करके केंद्र से 1 लाख करोड़ का पैकेज मांगने पर तंज कसा। उन्होंने लिखा कि आप ने फंड जुटाने का दावा किया था लेकिन अब केंद्र सरकार से पैकेज की भीख मांगी जा रही है। हालांकि बाद में उन्होंने इस वीडियो को डिलीट कर दिया। 

सिद्धू ने लिखा कि चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वह 30,000 करोड़ रुपये भ्रष्टाचार मिटाकर और 20,000 करोड़ रुपये रेत और ट्रांसपोर्ट माफिया पर नकेल कसकर एकत्र करेंगे। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भगवंत मान कटोरा लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे खड़े हो गए और हर वर्ष 50,000 करोड़ रुपये मांग रहे हैं। यह कितनी बड़ी बिडंबना है। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू खुद पंजाब विधानसभा का चुनाव हार गए थे। उन्हें अमृतसर पूर्वी सीट से आम आदमी पार्टी की डा. नवजोत कौर ने बड़े अंतर से पराजित किया।

Related Articles

Back to top button