साड़ी और हाई हील्स पहनकर इस शानदार अंदाज में रस्सी कूदी नजर आई उर्फी जावेद

Urfi Javed Skipping Video: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने एक से बढ़कर लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. उर्फी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने में कुछ ही मिनट लगते हैं. अब एक बार फिर से उर्फी का लेटेस्ट वीडियो (Urfi Latest Video) सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो में उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं साथ ही नॉर्मल से हटकर हरकत भी करती नजर आ रही हैं. 

वायरल हो रहा है ये वीडियो 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने साड़ी के पल्लू को ओपन रखने या फिर प्लेट्स बनाने के बजाय उसे रस्सी की तरह अमेठ दिया है. साड़ी बांधने का ये तरीका उर्फी को कहीं ज्यादा बोल्ड टच दे रहा है. इसके साथ ही उर्फी रस्सी (Urfi Javed) कूदती भी दिखाई दे रही हैं. 

साड़ी और हील्स में कूदी रस्सी

साड़ी और हाई हील्स पहने उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने जिस शानदार अंदाज में रस्सी कूदी है वो ना तो नॉर्मल है और ना ही ऐसा कारनामा हर कोई कर सकता है. ऐसे में उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस अंदाज की खूब तारीफें कर रहे हैं. 

स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पहली फ्लोरल साड़ी 

उफी जावेद (Urfi Javed) के लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाली लाइट वेट साड़ी पहनी है जिसे गुलाबी रंग के स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ टीम अप किया है. इसके साथ ही उर्फी ने अपने बालों की लटें निकालते हुए बन बनाया है. 

फैशन स्टेटमेंट के चर्चे

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बहुत कम समय में ही फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं. फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसी वजह से टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं.

उर्फी जावेद के प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी (Urfi Javed) ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टीवी सीरियल्स से की है. एक्ट्रेस ने साल 2016 में सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से की थी. इसके बाद उर्फी  ने कई सीरियल्स में काम किया, एक्ट्रेस को बिग बॉस ओटीटी से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. उर्फी जावेद इन दिनों म्यूजिक वीडियोज में अपना जलवा बिखेर रही हैं. उर्फी जावेद को इंस्टा रील्स बनाने का काफी शौक है. वह आए दिन ट्रेंडिंग गानों पर डांस करते हुए वीडियो बनाती नजर आती हैं.

Related Articles

Back to top button