करिअर

जेकेपीएससी मेडिकल ऑफिसर एडमिट कार्ड हुआ जारी ,जाने कैसे करें डाउनलोड

जेकेपीएससी मेडिकल ऑफिसर एडमिट कार्ड रिलीज हो चुके हैं। जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (Jammu and Kashmir Public Service Commission, JKPSC) ने मेडिकल ऑफिसर (एलोपैथिक) भर्ती परीक्षा के लिए जेकेपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर लिंक एक्टिव कर दिया गया है। ऐसे में, जो भी उम्मीदवार भी इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे आधिकारिक पोर्टल पर जरूरी डिटेल्स एंटर करने के बाद अपना स्कोर चेक कर सकते हैं। इसके अलावा अभ्यर्थी चाहें तो नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके भी प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं।

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग की ओर से जारी सूचना के अनुसार, स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग में एमओ यानी कि मेडिकल ऑफिसर (एलोपैथिक) की परीक्षा 24 मई को सुबह 9:30 बजे से 11:30 बजे तक आयोजित होगी। उम्मीदवा ध्यान दें कि वे उम्मीदवार, जो 20.05.2022 तक अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड नहीं कर पाएंगे, वे आयोग कार्यालय जम्मू / श्रीनगर से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा, अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके कार्ड को डाउनलोड किया जा सकता है

 जेकेपीएससी मेडिकल ऑफिसर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो

जेकेपीएससी मेडिकल ऑफिसर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाएं। इसके बाद, होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, “17/05/2022 मेडिकल ऑफिसर (एलोपैथिक) की लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करें। इसके बाद, अपने लॉगिन विवरण की कुंजी और सबमिट करें। अब एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें। इसके बाद, भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

उम्मीदवार एक और बात का ध्यान रखें कि परीक्षा के लिए जाते समय प्रवेश पत्र के साथ-साथ एक फोटो पहचान आईडी भी साथ लेकर जानी होगी, इनमें वोटआईडी, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस शामिल हैं। 

Related Articles

Back to top button