भाई को मारने की धमकी देकर छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

हरियाणा के पलवल जिले में कॉलेज की एक छात्रा के साथ डरा-धमकाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा के छोटे भाई को मारने की धमकी दी थी। पीड़िता की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी सुनीता के अनुसार एक छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह शहर के निजी कॉलेज में बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा है। दिसंबर वर्ष 2021 में उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के बेहटा गांव निवासी एक युवक ने मैसेज किया था। मैसेज में उस युवक ने छात्रा को फोन पर उससे बात करने का प्रस्ताव दिया।

आरोपी ने बात नहीं करने पर छात्रा के छोटे भाई को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। इसके बाद डर के कारण वह उससे बात करती रही।दोनों के बीच काफी दिन तक बातें चलने के बाद एक दिन आरोपी युवक अपने अन्य साथियों को लेकर छात्रा के कॉलेज के बाहर पहुंच गया।

वह छात्रा को धमकी देकर होटल ले गया वहां मुख्य आरोपी ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। वह फिर अपने साथियों के साथ 27 मई को कॉलेज के बाहर आ गया। हालांकि, उस वक्त छात्रा की बुआ उसके साथ होने पर आरोपी वहां से फरार हो गए। 

Related Articles

Back to top button