Mahindra ने अपनी अपकमिंग Scorpio-N का टीजर किया जारी, 27 जून को होगी लॉन्च…

भारत की दिग्गज कार निर्माता कंपनी Mahindra ने अपनी अपकमिंग Scorpio-N का टीजर जारी कर दिया है। टीजर में इसके सामने के फ्रंट लुक के साथ LED लाइटिंग और डैसबोर्ड के फीचर्स को देखा जा सकता है। आपको बता दें कि “बिग डैडी” के नाम से जानी जाने वाली नई स्कॉर्पियो को कई शानदार फीचर्स के साथ पेश किया जाने वाला है और इसकी लॉन्चिंग 27 जून को होगी। चलिए जानते हैं टीजर में क्या कुछ नजर आया है।

कैसा होगा नई स्कॉर्पियो का लुक?

टीजर में Scorpio-N को एक बड़े और प्रीमियम डिजाइन अपडेट के साथ देखा गया है। इसमें, LED हेडलैंप और क्रोम गार्निश के साथ फॉग लैंप, एक हनीकॉम्ब 6 स्लैट ग्रिल, नया ट्विन पीक्स लोगो, ब्रश एल्यूमीनियम लहजे के साथ बड़े व्हील आर्च और एक ब्रश सिल्वर फिनिश वाली स्किड प्लेट दिखाई गई है। साथ ही यह 18 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स के साथ आएगी। बता दें कि यह SUV 6 और 7 सीटर विकल्प के साथ आती है और इसमें सी-पिलर से उठने वाली थोड़ी सी क्रोम बेल्टलाइन भी है।

केबिन में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

नई स्कॉर्पियो के केबिन में आपको कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके डैसबोर्ड पर स्पीडोमीटर और टैकोमीटर के लिए एनालॉग डायल मिलेंगे, जिसके बीच एक रंगीन डिस्प्ले को रखा गया है। यह डिस्प्ले XUV700 MX में पाई जाने वाली डिस्प्ले की तरह ही दिखती है। इसके साथ ही नई स्कॉर्पियो सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से भी लैस होगी और यह ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और एक वर्टिकल माउंटेड बड़ा टचस्क्रीन सिस्टम के साथ दस्तक दे सकती है।

मिलेगा दो इंजन विकल्प

नई स्कॉर्पियो का इंजन थार और XUV700 से साझा किया गया है। इसमें 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर और 2.2-लीटर डीजल यूनिट शामिल है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक को शामिल किया जाएगा। दूसरी तरफ सुरक्षा फीचरों की बात करें तो नई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो में 6 एयरबैग, रिवर्स कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और रियर डिस्क ब्रेक जैसी कई अन्य आधुनिक फीचर्स मिल सकते हैं।

Related Articles

Back to top button