Amazfit BIP 3 स्मार्टवाच लॉन्च, 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

आज के समय में लोग अपनी सेहत को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं और अपनी और अपने परिवार वालों की हेल्थ का खास ध्यान रखते हैं. ऐसे में, तमाम गैजेट्स में स्मार्टवॉच का भी नाम शामिल है. अगर आप भी स्मार्टवॉच यूज करते हैं या फिर यूज करना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही Amazfit 3 BIP Smartwatch लॉन्च हुई है, जिसमें आपको कम कीमत में शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं. आइए इस स्मार्टवॉच के बारे में सबकुछ जानते हैं.. 

Amazfit BIP 3 की कीमत (Price)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Amazfit BIP 3 को हाल ही में लॉन्च किया गया है. इसे वैसे तो करीब 3,499 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन फिलहाल 2,999 रुपये की डिस्काउंटेड कीमत पर बेचा जा रहा है. भारत में Amazfit BIP 3 को शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया (Amazon India) और Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टवॉच को तीन रंगों में लिया जा सकेगा. 

Amazfit BIP 3 का डिस्प्ले (Display) और बैटरी (Battery)

Amazfit BIP 3 Smartwatch केबल 33 ग्राम की है और इसमें आपको एक रेक्टैंग्युलर डायल दिया जा रहा है. ये डायल 1.69-इंच के टीएफटी (TFT) कलर डिस्प्ले, 240 x 280 पिक्सल के रेसोल्यूशन और 2.5D टेम्पर्ड ग्लास सर्फेस के साथ आता है.  बैटरी की बात करें तो Amazfit BIP 3 में 280mAh की बैटरी दी गई है. इसे एक बार चार्ज करने के बाद 14 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. 

Amazfit BIP 3 के बाकी फीचर्स (Features)

आइए अब Amazfit BIP 3 Smartwatch के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं. इस स्मार्टवॉच में आपको स्मार्ट नोटिफिकेशन फीचर दिया जा रहा है जिससे वॉच पर ही कॉल्स, मैसेज, ईमेल, मौसम और बाकी ऐप्स के नोटिफिकेशन्स एक्सेस किए दा सकते हैं. इससे आप ब्लड ऑक्सीजन नाप सकते हैं और 25 सेकेंड में जवाब पा सकते हैं, अपने स्ट्रेस लेवल, मेन्स्ट्रुअल साइकिल, हार्ट रेट और स्लीप को मॉनिटर कर सकते हैं, वॉकिंग, योग और साइकिलिंग जैसे 60 स्पोर्ट्स मोड्स को यूज कर सकते हैं और इस स्मार्टवॉच में दिए PAI Health Assessment System का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.  

Related Articles

Back to top button