749 रुपये में खरीदे Infinix का स्मार्टफोन, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर इलेक्ट्रॉनिक्स सेल चल रही है. यह साल 14 जुलाई से शुरू हुई है, जो 18 जुलाई तक चलने वाली है. इस सेल में स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. इस सेल में महंगे से महंगे स्मार्टफोन्स काफी सस्ते में मिल रहे हैं. अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो यह सेल आपके काम की हो सकती है. Infinix HOT 12 Play को सिर्फ 749 रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे…

Flipkart Electronics Sale: Infinix HOT 12 Play Offers And Discounts

Infinix HOT 12 Play (4GB RAM+64GB) की लॉन्चिंग प्राइज 11,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 8,499 रुपये में उपलब्ध है. फोन पर 3,500 रुपये की छूट मिल रही है. फोन पर कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी.

Flipkart Electronics Sale: Infinix HOT 12 Play Exchange Offer

iPhone 12 पर 7,750 रुपये का एक्सचेंज ऑफ मिल रहा है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल सकता है. लेकिन 7,750 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 749 रुपये हो जाएगी.

Flipkart Electronics Sale: Infinix HOT 12 Play Bank Offer

अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज नहीं करना चाहते हैं तो बैंक ऑफर भी है. Infinix HOT 12 Play को खरीदने के लिए अगर आप SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. उसके बाद फोन की कीमत 7,749 रुपये हो जाएगी. 

Related Articles

Back to top button