अपराध

प्रेग्नेंट पत्नी को पति ने लगाई आग, वजह जानकर हिल जाएगे आप

प्रेग्नेंसी के पांचवें माह में बच्चे को लेकर पति एवं पत्नी के बीच जंग छिड़ गई। पति बच्चा नहीं चाहता था। पति ने पत्नी से अबॉर्शन के लिए बोला। मगर पत्नी ने इंकार कर दिया। तत्पश्चात, पत्नी ने पत्नी को जिंदा जला दिया। पत्नी बुरी तरह से जल चुकी है। वह अस्पताल में है। जिंदगी की जंग लड़ रही है। घटना लीबिया की है। 21 वर्षीय हाना मोहम्मद खोडोरी राजधानी त्रिपोली के एक अस्पताल में एडमिट हैं। वह बहुत ही क्रिटिकल कंडीशन है। 

दरअसल, पति ने गैस कनस्तर से उन्हें जिंदा जलाकर मार डालने का प्रयास किया था। हाना के मौजूदा कंडीशन के बारे में बताते हुए चिकित्सक ने कहा- उनका भ्रूण मर चुका है तथा अब उन्हें उसे हटाने के लिए ऑपरेशन करना पड़ेगा। महिला के जिंदा बचने के चांसेज भी बहुत कम है। 

वही हाना की चाची ने मीडिया को बताया कि पति, हाना को अबॉर्शन के लिए मनवाना चाहता था। मगर जब वह हाना को मना नहीं पाया तो उसने हाना को आग के हवाले कर दिया। पारिवारिक दोस्त अब्दुल रहमान हद्दादी ने मामले को लेकर कहा- हाना का पति घटना के पश्चात् देश छोड़कर भागना चाहता था। मगर लीबिया के इंटरनल सिक्योरिटी फोर्सेज ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वही अब इस मामले पर पुलिस द्वारा जाँच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button