सुकेश चंद्रशेखर वसूली केस मामले में दिल्ली में पूछताछ को लेकर नोरा फतेही चर्चाओं में

सुकेश चंद्रशेखर ठगी केस में नोरा फतेही से पूछताछ को लेकर इस एक्ट्रेस, डांसर के फैन्स घबराए हुए हैं। लेकिन इसी बीच नोरा ने एक वीडियो शेयर कर फैन्स के बीच केस के लेकर गरमाए माहौल को शांत करने की कोशिश की है। नोरा ने अपने लेटेस्ट नंबर #dirtylittlesecret द डर्टी लिटर सीक्रेट के ग्लोबली हिट होने का अपडेट देते हुए खुशी जाहिर की है। 

20 मिलियन व्यूज के साथ ग्लोबल हिट 
नोरा ने कुछ देर पहले ही अपने लेटेस्ट ट्रैक #dirtylittlesecret को ग्लोबल हिट बनाने को लेकर फैन्स को शुक्रियाअदा किया है।  नोरा ने अपने  इस ट्रैक पर डांसर्स के रील्स के साथ एडिट किए हुए एक वीडियो को पोस्ट किया है। नोरा ने कैप्शन में लिखा है, 20 मिलियन + व्यूज !!! #dirtylittlesecret को ग्लोबल हिट बनाने के लिए आप लोगों का धन्यवाद! साल का समर Jam! ट्रैक पर डांस करने के लिए आप लोगों का शुक्रिया! गाना अभी भी ट्रेंड कर रहा है मुझे पूरी टीम पर बहुत गर्व है! मेरे अकेले यूट्यूब चैनल पर 20 मिलियन प्लस एक बड़ी बात है…….. #Dancewithnora

हिप हॉप गाने में लेडी गागा से कम नजर नहीं आ रहीं नोरा 
बता दें नोरा का ये गाना जून में रिलीज किया गया था लेकिन इतने महीनों बाद भी इस ट्रैक को लेकर लोगों में क्रेज बना हुआ है। इस गाने के वीडियो में नोरा का लुक भी कमाल का है। इस गाने में नोरा किसी फैशनिस्टा से कम नहीं नजर आ रहीं। जानकारी के लिए बता दें ये गाना इंग्लिश में है और अंग्रेजी बीट पर नोरा अपने डांस मूव्स से लोगों को हैरान करती नजर आ रही हैं। इस गाने को खुद नोरा फतेही ने अपनी आवाज दी है और उनका साथ दिया है Jack Knight ने. अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 20,714,891 व्यूज मिल चुके हैं। 
यहां देखें नोरा का गाना #dirtylittlesecret 

मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सकेश चंद्रशेखर ने नोरा को गिफ्ट की थी BMW कार 
सुकेश चंद्रशेखर पर चल रहे 200 करोड़ रुपये की वसूली मामले में दिल्ली पुलिस ईओडब्लू ने हाल ही में पूछ्ताछ की है। नोरा पर भी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की तरह आरोपी सुकेश से गिफ्ट लेने के आरोप लगे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने दिसम्बर 2020 में नोरा फतेही को बीएमडबल्यू कार गिफ्ट की थी. इसी को लेकर शुक्रवार को दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा में नोरा से करीब 6 घंटे की पूछताछ की गई है. 

Related Articles

Back to top button