अपराध

महिला ने प्रेमी से की अपने पति की हत्या, पड़ोसी के सेप्टिक टैंक में छुपाई लाश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सरस्वती कुंज में अवैध संबंधों की खातिर एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर बॉलीवुड फिल्म ‘दृश्यम’ स्टाइल में साजिश रचकर अपने पति को मार डाला। इसके बाद शव को पड़ोसी के निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में डालकर उस पर लेंटर डाल दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड का पर्दाफाश कर आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी प्रेमी का एक दोस्त अभी फरार है।

बुलंदशहर के दरावर गांव के रहने वाला सतीश पाल अपनी पत्नी नीतू और छह साल की बेटे के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सरस्वती कुंज कॉलोनी में रहता था। वह नोएडा में एक एक्सपोर्ट कंपनी में नौकरी करता था। उसकी पत्नी नीतू के पड़ोसी का मकान बना रहे राजमिस्त्री हरपाल से अवैध संबंध थे।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा विशाल ने बताया कि यह बात सतीश को पता चली तो उसने विरोध किया। वह शराब पीकर पत्नी को राजमिस्त्री से अवैध संबंध होने पर पीटता था। इस पर महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

महिला ने शराब में नशे की गोलियां मिलाईं : महिला ने प्रेमी राजमिस्त्री और उसके साथी गौरव के साथ मिलकर 2 जनवरी को अपने पति की हत्या कर दी। उस दिन सतीश कंपनी से ड्यूटी कर देर रात को घर लौटा था। इसी दौरान महिला ने शराब में नशे की गोलियां मिलाकर उसको पिला दी। पति के नशे में डूबने के बाद महिला ने फोन कर प्रेमी हरपाल और उसके साथी को घर पर बुला लिया।

सेप्टिक टैंक में शव डाला : दो जनवरी की देर रात महिला, प्रेमी और उसके साथी ने मिलकर सतीश का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमी का साथी शव को कंधे पर उठाकर पड़ोसी के निर्माणाधीन मकान में ले गया। आरोपियों ने मकान के सेप्टिक टैंक में शव डालकर उस पर काफी मोटा लेंटर डाल दिया।

एक हफ्ते तक भनक नहीं लगने दी : महिला ने एक सप्ताह तक वारदात की भनक किसी को नहीं लगने दी। कई दिन तक सतीश से बात न होने पर जब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो नीतू ने कहा कि वह गांव जाने के लिए कहकर निकला है। संदेह होने पर भाई ने 10 जनवरी को बिसरख कोतवाली में गुमशुदगी की शिकायत दी।

दस दिन बाद खुला राज

परिजनों ने जब 10 जनवरी को गुमशुदगी दर्ज कराई गई तो महिला लापता हो गई। इसके बाद पुलिस का शक पत्नी नीतू पर और अधिक गहरा गया। पुलिस ने महिला उसके प्रेमी राजमिस्त्री हरपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो शनिवार रात को हत्याकांड का खुलासा हुआ।

भागने की योजना बनाई

महिला नीतू के पति सतीश को उसके अवैध संबंध के बारे में पता चल गया था। आरोपी राजमिस्त्री हरपाल की पत्नी को भी पति की करतूत के बारे में पता चला। हरपाल की पत्नी का इस बात को लेकर नीतू से झगड़ा भी हुआ था। इसके चलते दोनों ने मिलकर सतीश की हत्या कर एक साथ घर से भागने की योजना बनाई थी।

पांच घंटे में लेंटर तोड़कर शव को बाहर निकाला

पुलिस ने बताया कि आरोपी राजमिस्त्री ने साथी के साथ मिलकर सेप्टिक टैंक पर काफी मोटा लेंटर डाला था। पुलिस की मौजूदगी में करीब पांच घंटे तक मजदूरों ने लेंटर को तोड़ा। इसके बाद सतीश पाल के शव को सेप्टिक टैंक से निकाला।

Related Articles

Back to top button