तुरंत उठाएं Amazon Prime Day Sale का लाभ और ले आएं ट्रॉली बैग

लाइव चल रही है अमेज़न प्राइम डे सेल और मौका है तुरंत किसी भी इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन एप्लाइंस, फैशन और ट्रॉली बैग पर ऑफर्स पाने का। यह Prime Day सेल केवल आज यानि 15 जुलाई से लेकर कल 16 जुलाई तक रहने वाली है। तो दो दिनों में अपने पैसों की बचत करने का है मौका और इसी के साथ खरीदारी पर बैंक के ICICI और SBI के कार्ड पर पूरे 10% की छूट पाने का।

पाएं Travel बैग पर 79% की छूट और ले आएं बेस्ट ब्रांड के ट्रॉली या लगेज बैग। ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ आपको कूपन के भी वाउचर दिए जा रहे है। यह Amazon Prime Day Sale 2023 केवल प्राइम मेंबर्स के लिए है। जो दो दिनों तक चलने वाली है। बाकि के इलैक्ट्रॉनिक और किचन अप्लाइंस पर भी ऑफर्स का मेला लग चुका है। पुरुष और महिलाएं यदि फैशन के लिए ऑफर्स में कपड़े या जूतों का कलेक्शन खोज रहे हैं, तो उनके लिए भी 51% की छूट पर सामान मिल रहा है।

Amazon Prime Day Sale 2023: ऑफर्स, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कुछ ही घंटो पहले शुरु हुई सेल पर ग्राहकों ने हमला बोल दिया है। आप किस बात के इंतजार में है, तुरंत उठाएं Amazon Deals का लाभ और ले जाएं ब्रांड का टीवी, एसी, फर्नीचर, वाटर प्यूरीफायर, जूते, साड़ी, लैपटॉप, मोबाइल, टेबलेट, वाशिंग मशीन, फ्रिज आदि। सावन की सेल में यह मौका हाथ से ना निकल पाएं इसलिए तुरंत देखे Amazon Prime Day Sale की आकर्षक छूट।

Safari Thorium Sharp Anti Scratch Trolley Bag

सफारी का ट्रॉली बैग आपको लगभग आधी से भी कम कीमतों पर मिल रहा है। इसी के साथ यह एक टॉप ब्रांड की कैटेगिरी में आता है। इसका रंग और डिजाइन काफी आकर्षक है, जिसको ग्राहकों ने काफी पसंद भी किया है। इसकी रेटिंग कमाल की है और दाम है बिल्कुल आधी। आपको बता दें कि Safari Bags Trolley पर 74% की छूट दी जा रही है। तुरंत उठाएं आधी कीमत का लाभ और ले जाएं यह डील Prime Day Sale के साथ।

इस ट्रॉली बैग में नंबर लॉक वाला सिस्टम दिया गया है, जो आपको सामान को सुरक्षित रखता है। इसी के साथ 4 पहियों वाला बैग 360 डिग्री घूमने के साथ हर तरह से आपके कदमों के साथ चल सकते हैं। Safari Bag Trolley को तुरंत करें आधी कीमत पर ऑर्डर। 

Aristocrat Airpro (55 cm+66 cm) Pack of 2 Travel Bag

2 के पैक में Aristocrat का ट्रेवल बैग ब्लू के आकर्षक कलर में मिल रहा है। इसमें आपको 55 सेंटीमीटर और 66 सेंटीमीटर का ट्रेवल बैग मिल रहा है। प्राइम डे सेल में ऑफर्स की बात करें तो इसपर आपको सीधा 78% की छूट दी जा रही है। इसमें रंग और डिजाइन भी काफी उपलब्ध है और खरीदारी पर बैंक के कार्ड पर 10% छूट अलग से दी जा रही है। इसमें ICICI और SBI का कार्ड शामिल है।

वहीं ये सीधा डिस्काउंट आपको Prime Day Sale 2023 से मिल रहा है। इसमें 2 से लेकर 3 का सेट दिया जा रहा है। यकीन नहीं होता तो खुद ही देख लीजिए सेल में ऑफर्स और डिस्काउंट का मेला। 

Kamiliant by American Tourister Harrier 56 Cms Luggage Bags

अमेरिकन टूरिस्टर द्वारा कामिलियंट का बनाया गया लगेज बैग इस समय काफी डिमांड में है। आपको बता दें कि ग्राहकों ने Amazon Sale के शुरु होते ही इसे खरीदना शुरु कर दिया है। काफी ज्यादा बिक्री के बाद इसका स्टॉक भी खत्म होने वाला है। यदि आप भी इस ऑफर्स का लाभ उठाकर अमेरिकन टूरिस्टर के बैग को ऑर्डर करना चाहते हैं, तो आप भी 79% की छूट तुरंत Amazon Deals से पा सकते हैं।

56 सेंटीमीटर का यह बैग आकर्षक कलर के साथ मिल रहा है। इसमें 4 पहिया लगे हुए है, जो 360 डिग्री तक घूमते हैं। इसी के साथ इसमें आपको डिजाइन के साथ पसंदीदा कलर भी मिल रहा है। बिना देरी करें Amazon Prime Day Early Sale 2023 का उठाएं लाभ, मौका बार-बार ना आएगा आपके हाथ। 

Skybags Mint 80 cms Polycarbonate Hardsided Check-in Trolly Bags

बात करते हैं स्कॉयबैग की। यहां आपको सीधा-सीधा डिस्काउंट मिल रहा है 68% का। इसका डिजाइन और आकार देखकर ग्राहकों ने इसे ऑर्डर करना शुरु कर दिया है। इसी के साथ इसकी रेटिंग भी 4.5 से अधिक दी गई है। ज्यादा स्पेस के साथ यह Trolly Bag आपके सफर को सुहाना बना सकता है और सस्ती कीमत पर एक नहीं दो बैग खरीदने का ऑफर दे रहा है। इस समय लाइव चल रही है Amazon Prime Day Sale 2023 और ग्राहक मौजूद है खरीदारी पर।

ऑफर्स की बरसात के साथ यदि आप इसे खरीदते हैं, तो अलग से कूपन वाउचर और ICICI और SBI के बैंक कार्ड पर 10% की छूट दी जा रही है, तो हुआ ना मुनाफा। 

Tommy Hilfiger Planetary Plus Unisex Navy Blue Trolley Bag

टॉमी हिलफिगर का ट्रॉली बैग काफी यूनिक डिजाइन में आपको मिल रहा है। इसका क्लासी डिजाइन आपके सफर के सुहाना बना सकता है। इसी के साथ यदि आप इसे खरीदते हैं, तो सीधा-सीधा इसका दाम 73% तक घट जाएगा। साथ ही 45 सेंटीमीटर का यह बैग आपके सभी सामानों को भरने की क्षमता रखता है। बारिश के दौरान भी आप इसे यात्रा पर कैरी कर सकते हैं। तुरंत ले Amazon Prime Day Sale का लाभ और ले आएं इस बेस्ट टॉली बैग को।

ग्राहकों की मानें तो उन्हें यह बैग का फेब्रिक काफी पसंद आया है और स्मॉल साइज का बैग हर किसी के बनाया गया है। इसे महिलाएं और पुरुष दोनों कैरी कर सकते हैं। तो बिना देरी करें यह Trolley Bag सस्ते में Amazon Prime Day से करें ऑर्डर क्योंकि इन दो दिनों में कही प्रोडक्ट ऑउट ऑफ स्टॉक ना हो जाएं।

Related Articles

Back to top button