जरा हटके

करोड़ो की संपत्ति की मालकिन है ये मुर्गी, जीती है राजाओं जैसी जिंदगी

किस्मत कभी भी चमक सकती है फिर चाहे वो इंसान की हो या फिर जानवर की ही क्यों ना हो. हम आपको आज आज एक ऐसे ही मुर्गी के बारे में बता रहे है जिसकी पलटती किस्मत की जानकारी जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. जिस मुर्गी के बारे में हम आपको बता रहे है वो करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है. जी हाँ… सही पढ़ा आपने. दरअसल ये मुर्गी अपने मालिक की बहुत लाडली थी और इसलिए मालिक ने अपनी संपत्ति मुर्गी के नाम कर दी.

आपको बता दें जब इस मुर्गी के मालिक दुनिया को छोड़कर गए तो अपनी प्यारी मुर्गी के लिए पूरे 15 मिलियन डॉलर की संपत्ति छोड़कर गए. आपको बता दें ये मुर्गी सभी सुख-सुविधाओं से लैस एक बंगले में रहती है. और उसके पास एक लग्जरियस कार भी है इसके साथ ही ये मुर्गी 10 मिलियन डालर संपत्ति की मालकिन है. इतना ही नहीं इस मुर्गी के आलिशान बंगले में नौकर, महंगी कार, सुरक्षा गार्ड और पर्सनल शेफ तक शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक इस मुर्गी का नाम गिगू है और इसकी मौत के बाद उसके चूजे ही इस करोड़ो की संपत्ति के मालिक बन जाएंगे. दरअसल ऐसा सुनने में आया है कि गिगू के मालिक ब्रिटिश पब्लिशर माइल्स ब्लैकवेल्स को कोई भी संतान नहीं थी और उनकी पत्नी की भी उनसे पहले मौत हो गयी.

उनके पास करोड़ों की जायदाद होते हुए भी एक भी वारिस नहीं था और ये मुर्गी उनकी लाड़ली थी सिर्फ इसलिए उन्होंने अपनी मुर्गी को संपत्ति का मालिक बना दिया. इसके अलावा उन्होंने अपनी कुछ संपत्ति लोगों को दान कर दी.

Related Articles

Back to top button