Uncategorized

जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में को बड़ा सड्क हादसा वाहन फिसलने से 7 लोगों की 

जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. शुक्रवार सुबह जिले सूजनगढ़ गांव के पास वाहन फिसलने से 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि पहाड़ों में वर्फबारी के कारण सड़कों भीगी हुई है, जिसके कारण गाड़ी फिसल गई होगी और हादसा हो गया होगा. एक अधिकारी ने बताया कि सुजंधर गांव जा रही एक निजी कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार दमसगली में खाई में गिर गई। कार में क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे, जिसके कारण यह हादसा हुआ.

8 दिसंबर को भी हुआ था सड़क हादसा
उल्लेखनीय है कि इससे पहले 8 दिसंबर को पुंछ जिले में एक बस हादसे का शिकार हो गई थी. इस सड़क हादसे में चार महिलाओं और एक नाबालिग सहित 13 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य लोग घायल हुए थे. हादसे के वक्त पुलिस अधिकारी ने कहा था कि पलेरा में उस समय हुआ जब लोरान से पुंछ जा रही बस के चालक ने एक मोड़ पर वाहन से नियंत्रण खो दिया और वह 100 मीटर गहरे गड्डा में गिर गई. उन्होंने बताया कि हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 अन्य लोग घायल हुए हैं.

Related Articles

Back to top button