उत्तर प्रदेशराज्य

‘मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं, कुछ समझ में नहीं आ रहा है’

जानकीपुरम विस्तार में रविवार को नर्सिंग की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। मूलरूप से गोरखपुर के सहजनवां स्थित ग्राम भक्सा निवासी अशोक कुमार की बेटी रूबी राव (20) यहां 3/907 जानकीपुरम विस्तार में किराये के मकान में रहकर एक निजी कॉलेज में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। 

पुलिस के मुताबिक रविवार को जब रूबी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसी मकान में रहने वाले गोविंद शर्मा ने रूबी के मौसा गुडंबा निवासी शाश्वत राव को फोन कर इसकी जानकारी दी। शाश्वत ने कमरे पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा खोला तो रूबी साड़ी के फंदे के सहारे फांसी पर लटकी मिली। शाश्वत ने रूबी के घरवालों को घटना की जानकारी दी। 

ये लिखा है सुसाइड नोट में

पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की तो कमरे से एक सुसाइड नोट मिला। नोट में रूबी ने लिखा है कि ‘सॉरी, मैं अपने मर्जी से कर रही हूं। मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है। मैं बहुत परेशान हूं और आप लोगों को भी परेशान कर रही हूं। मैं जो कर रही हूं, सही नहीं कर रही हूं। मेरी वजह से सब परेशान हो रहे हैं। सॉरी… मैं कायर हूं।’ पुलिस के मुताबिक घरवालों ने इस बाबत कोई तहरीर नहीं दी है। आत्महत्या का कारण क्या है, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 

Related Articles

Back to top button