टेक ज्ञान

ज्यादा कैशबैक चाहिए तो अमेज़न पे पर जाइए, मिलेगा 4 हजार रुपए तक का कैशबैक

 क्या आपको ज्यादा कैशबैक चाहिए? क्या आप चाहते हैं कि आप कुछ ऑर्डर करें और अच्छी खासी रकम वॉलेट में वापस आ जाए. इसके लिए अमेजॉन पे ‘अब बड़ा होगा रुपैया’ ऑफर लेकर आया है, जिसके तहत ग्राहकों को मोबाइल रीचार्ज से लेकर खाने के ऑर्डर और बिलों के भुगतान तक पर 4 हजार रुपए का कैशबैक मिलेगा. ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा मोबाइल रीचार्ज, बिल के भुगतान, खाने के ऑर्डर, मूवी टिकट, ट्रैवल बुकिंग, दवाई या किराने का सामान खरीदने और खिलौनों पर मिलेगा.

यानी अगर आप Amazon.in से कुछ ऑर्डर करते हैं और Amazon Pay से पेमेंट करते हैं तो अच्छा खासा कैशबैक मिलेगा. ऑफर 18 दिसंबर से शुरू हुआ है और 31 दिसंबर तक चलेगा.

मोबाइल रीचार्ज पर ऑफर
Amazon Pay के जरिए मोबाइल फोन्स रीचार्ज करने या पोस्टपेड कनेक्शन का भुगतान करने पर ग्राहकों को बेहतरीन टॉकटाइम और डेटा प्लान्स मिल सकते हैं. अमेजॉन पे पर अगर आप किसी भी पेमेंट मोड से रीचार्ज करेंगे तो आपको 30% कैशबैक मिलेगा. इस ऑफर की सबसे अच्छी बात ये है कि न तो किसी तरह की मिनिमम रीचार्ज की शर्त है और ये प्लान सभी मोबाइल कंपनियों के लिए उपलब्ध हैं.

बिल के भुगतान पर ऑफर
अगर आप अमेजॉन पे के जरिए DTH या ब्रांडबैंड कनेक्शन रीचार्ज करते हैं तो आपको रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे। किसी भी ऑपरेटर की DTH सर्विस के लिए अमेजॉन पे के जरिए रीचार्ज कराने पर 20 पर्सेंट तक का कैशबैक मिलेगा. वहीं अगर आप अमेजॉन पे से बिजली, पोस्टपेड, लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और गैस के बिल भरते हैं तो आपको 75 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा.

खाने के ऑर्डर पर ऑफर
आपको बढ़िया और बेहतर ऑफर मिल सकें इसके लिए अमेजॉन ने अलग-अलग पार्टनर्स से करार किया है. यानी अगर आप किसी भी टॉप फूड ऐप से खाना ऑर्डर करते हैं और उसका भुगतान अमेजॉन के जरिए करते हैं तो आपको अच्छा कैशबैक मिलेगा. Swiggy पर अमेजॉन से पेमेंट करने पर 75 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जबकि Domino’s पर 100 रुपए का कैशबैक रहेगा. इसी तरह FreshMenu और Faasos पर 75-75 रुपए तक का कैशबैक ग्राहकों को मिलेगा. 

Related Articles

Back to top button