जरा हटके

थ्री इडियट्स के ‘वांगडू’ ने किया ये नया कारनामा, आनंद महिंद्रा ने भी की तारीफ

बॉलीवीड की सुपरहिट फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के ‘फुंगसुक वांगडू’ का किरदार तो आपको याद ही होगा. जी हाँ… वहीं जिसका किरदार आमिर खान ने निभाया था. फुंगसुक वांगडू का असल नाम सोनम वांगचुक है. आपको बता दें सोनम वांगचुक लद्दाख में हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ अल्टरनेटिव्स चलाते हैं और हाल ही में उन्होंने एक और नया कारनामा कर दिखाया है.

सूत्रों की माने तो सोनम वांगचुक ने हाल ही में महिंद्रा की गाड़ी का इस्तेमाल करके एक घर की छत बनाई है और अब इसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. आपको बता दें ये तस्वीरें महिंद्रा कंपनी के सीईओ आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. इन फोटोज को शेयर कर आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा है कि- ‘मेरे दोस्त सोनम वांगचुक के लद्दाख के हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ अल्टरनेटिव्स की ये फोटो शेयर की है. उन्होंने रिसाइकिल महिंद्रा कार से घर की छत बनाई है. इस इंस्टीट्यूट में कोई भी चीज खराब नहीं जाती.’

View image on Twitter
अब हर कोई आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर कमेंट करके सोनम वांगचुक की इस क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं. इन फोटोज में देखकर ही ये पता चल रहा है कि इस घर को बनाने में महिंद्रा की मार्शल गाड़ी का इस्तेमाल कितने सलीके के साथ किया गया है. एक टूटी हुई कार के जरिए किसी को छत मिल गई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनम वांगचुक पद्मश्री और रिटायर्ड सिविल इंजिनियर शेवांग नॉर्फेल से प्रेरित हैं.

Related Articles

Back to top button