Uncategorized

अजब प्रेम की गजब कहानी; पत्नी को स्टेशन पर छोड़ भाग निकला पति, जानिए मामला

 जिंदगी भर साथ जीने-मरने की कसमें, दुनिया की सारी खुशियां कदमों में रख देने के वादे एक झटके में खत्म हो गए। वह बिल्कुल अकेली हो गई। मामला उत्तर प्रदेश के भदोई जिले के नुरपुर की एक युवती से जुड़ा है। उसे महिला थाने की पुलिस ने मुजफ्फरपुर के रामदयालु स्टेशन पर बदहवास हालत में पाया। 

उस युवती ने कहा कि उसका पति उसे तरह-तरह के सपने दिखाकर ले आया था, लेकिन रामदयालु स्टेशन पर चाय-पानी लाने की बात बोलकर भाग निकला। वह घंटों इंतजार में स्टेशन पर अकेली बैठी रही। सब्र का बांध टूटा तो खोजने निकल पड़ी। कुछ पता नहीं लगा। रात भी काफी हो चुकी थी। मन में कई तरह के विचार उमडऩे लगे। उसकी हालत देख स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को बुलाया।

प्रेम प्रसंग में की थी शादी

महिला थाने की पुलिस उसे अपने साथ लेकर चली गई। पूछताछ करने पर बताया कि उसने परिवार वालों की मर्जी के बगैर प्रेम विवाह किया था। उसने कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसा भी दिन सामने आएगा। पति की बातों से उसे कभी नहीं लगा कि उसे इस हाल में छोड़कर भाग जाएगा।

पति की तलाश में जुटी पुलिस 

नाम पते का सत्यापन करने के बाद महिला थानेदार ज्योति कुमारी उसके पति की तलाश में जुटी है। उत्तर प्रदेश स्थित उसके गांव से भी जानकारी ली जा रही। थानेदार ने बताया कि सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसे पटना स्थित अल्पावास गृह के हवाले कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button