राजनीति

कुमारस्वामी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा भाजपा ने विस अध्यक्ष को दिया 50 करोड़ का ऑफर

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने विधानसभा स्पीकर को खरीदने के लिए 50 करोड़ रुपए की पेशकश की है। कुमारस्वामी ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर कर्नाटक की सरकार गिराने का आरोप भी लगाया है। कुमारस्वामी ने कहा है कि, पीएम मोदी और भाजपा के अन्य नेता लोकतंत्र को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं और इन्होने कर्नाटक विधानसभा स्पीकर को रिश्वत देने का प्रयास किया है।

शुक्रवार को राज्य का बजट पेश करने से पहले बेंगलुरु में अपने दफ्तर में एक प्रेस वार्ता करते हुए सीएम कुमारस्वामी ने कहा है कि भाजपा कह रही है कि वे कर्नाटक के विधानसभा अध्यक्ष केआर रमेश कुमार को 50 करोड़ रुपए देगी। कुमारस्वामी ने कहा है कि, नोटबंदी के बाद भाजपा को पैसा कहां से मिल रहा हैं? क्या आप सफेद धन दे रहे हैं या फिर काला धन? वह भी विधानसभा अध्यक्ष को?

भाजपा और पीएम मोदी का असली चेहरा उजागर करने का दावा करते हुए सीएम कुमारस्वामी ने कथित तौर पर भाजपा को अपने बेटे के जरिए जद (एस) विधायक को लुभाने का प्रयास करने वाले एक ऑडियो क्लिप के बारे में भी बताया। ऑडियोटेप में कथित रूप से कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बीएस येदियुरप्‍पा द्वारा कांग्रेस के विधायकों की खरीद फरोख्‍त की वार्तालाप रिकॉर्ड हुई है।

Related Articles

Back to top button