डांस क्वीन सपना चौधरी को हुआ प्यार, खुलेआम बोल डाला- I Love You

सपना चौधरी पिछले दिनों राजनीति में प्रवेश को लेकर खबरों में छाई रहीं लेकिन सपना ने इस सभी बातों को मजह अफवाह करार दिया. सपना अपने डांस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. सपना खुद इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं. सपना इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में बिजी चल रही हैं.

सपना ने एक टिक टॉक वीडियो में बनाया है जिसमें वो किसी फिल्म के सीन का डब करती दिख रही हैं. सपना इस वीडियो में कहती है कि आई लव यू. इसी बीच लड़के की आवाज आती है कि हां मुझे पता है एज ए फ्रेंड. तब सपना कहती है कि फ्रेंड को बॉयफ्रेंड से रिप्लेस कर ले.

बता दें कि फरवरी में सपना चौधरी अपनी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ को लेकर खबरों में छाई रहीं. सपना ने 8 फरवरी को बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लेकिन ट्रेलर के सामने आने पर सपना की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. सपना अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं.

Related Articles

Back to top button