एक और कंपनी के साथ नई पारी की शुरुआत करने जा रही ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड फिल्मों से कई सालों से दूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वीडियो और तस्वीरों के जरिए वह अक्सर अपने फैंस से रूबरू होते रहती रहती हैं. वहीं हाल ही में खबर मिली है कि ट्विंकल खन्ना डिजिटल दुनिया में भी एंट्री करने के लिए तैयार है.

बीते कुछ समय में भारत देश में कई सारे डिजिटल प्लेटफॉर्म आए हैं, जिसमें अब ट्विंकल खन्ना के डिजिटल वेंचर का नाम भी अब शामिल हुआ है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ट्विंकल खन्ना जल्द ही एक डिजिटल कंटेंट कम्पनी लांच करने जा रही हैं, जिसमें वो आज के जमाने के मुताबिक कंटेंट तैयार करेंगी.

रिपोर्ट्स ने यह भी बताया है कि ट्विंकल खन्ना अपनी कम्पनी के अंतर्गत महिलाओं के लिए खास तरह के कंटेंट का निर्माण करने जा रही है, जिसे हिन्दी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में रिलीज किया जाना है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि ट्विंकल खन्ना का यह प्लेटफॉर्म वीडियो प्रोड्यूस करने के साथ-साथ, रेडियो कंटेंट और पोडकास्ट भी तैयार करेगा.

इसमें यह भी बताया जा रहा है कि कम्पनी का खास ध्यान ब्यूटी, हेल्थ और ईको-फ्रेंडली लिविंग पर होगा. फ़िलहाल ट्विंकल इसकी प्लानिंग में जोर-शोर से जुटी हुईं है. ख़ास बात यह है कि यह टीम न केवल महिलाओं के लिए बेहतरीन कंटेंट का निर्माण करेगी बल्कि ट्विंकल खन्ना के सपने को सच्चाई में बदलेगी. साथ ही आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना हाल में ही प्रोड्यूसर बनी हैं और उन्होंने अपने पति के साथ ‘पैडमैन’ फिल्म बनाई थी. 

Related Articles

Back to top button