कानपुर :पुलिस जीप की टक्कर से युवक की मौत,परिजनों ने किया हंगामा

कल्याणपुर थाना इलाके के सैय्यदनगर में मंगलवार की रात पुलिस जीप की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। इस घटना से नाराज लोगों ने पुलिस जीप पर पथराव कर दिया। इलाके में तनाव की सूचना पाकर पहुंचे एसएसपी व एसपी वेस्ट को भी विरोध झेलना पड़ा। स्थानीय लोगों ने पुलिस जीप में आग लगाने की कोशिश की।

खम्बे से जा टकराई जीप 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सैयद नगर में रहने वाला रजत वर्मा (28) मंगलवार रात लगभग 2 बजे अपने घर के बाहर चबूतरे पर बैठा था। तभी वहां से कल्याणपुर थाने की जीप तेज रफ्तार में निकली और पान मसाले की गुमटी को तोड़ते हुए चबूतरे पर चढ़ गई और रजत को कुचलते हुए बिजली के खंभे से जा टकराई। इस हादसे के बाद जीप में सवार पुलिस कर्मी भाग गए। वहीं, रजत वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। यह देख लोगों ने पुलिस जीप पर पथराव कर दिया।

परिजनों ने किया हंगामा

इसी के साथ करीब 15 मिनट बाद कई थानों के फोर्स मौके पर पहुंच गई। इलाका छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस ने रजत को हैलट अस्पताल में भर्ती कराने की बात कहकर वहां से ले गई। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रजत के मौत की खबर पाकर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। देखते ही देखते वहां बवाल शुरू हो गया, मौके पर पहुंचे एसएसपी और एसपी वेस्ट ने स्थानीय लोगों को समझाकर कर शांत कराया। लोगों का आरोप है कि, जीप को एक दरोगा चला रहा था, जो नशे में था। 

 

Related Articles

Back to top button