मनोरंजन

3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है पवन और अक्षरा सिंह का यह वीडियो

 भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इसी महीने ईद पर रिलीज हुई पवन सिंह की इस फिल्म की बंपर ओपनिंग हुई थी और अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफलता हासिल की है. इसी बीच पवन सिंह का एक वीडियो भी इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है. साल 2017 में आई पवन सिंह की फिल्म ‘पवन राजा’ का एक गाना ‘तनी सा’ इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह पवन सिंह के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं. वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 31,793,493 बार देखा जा चुका है.

बॉक्स ऑफिस पर छा गई ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’
बता दें, पवन सिंह और काजल राघवानी के लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ ने बिहार के सिनेमाघरों में बम्पर ओपेनिंग ली है. ईद मुबारक के त्यौहार पर यह फिल्म दर्शकों के लिए पवन सिंह की तरफ से ईद का तोहफा है. फ़िल्म को दर्शकों का खूब प्यार, आशीर्वाद मिल रहा है. काफी दिनों बाद एक साथ आई पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी काफी लुभा रही है. साथ ही साथ आम्रपाली दूबे और अंजना सिंह का स्पेशल सांग भी दर्शकों का मन मोह लेता है. बाकि फिल्म के सभी कलाकारों का जीवंत अभिनय बहुत पसंद आ रहा है.

उल्लेखनीय है कि अम्बर खुशी फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ ने रिलीज से पहले ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस और सिनेप्रेमियों पर गर्मी बढ़ा दिया था. म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से इस फिल्म के ट्रेलर और बैक टू बैक रिलीज हुए गानों को बहुत ज्यादा पसंद किये जाने के साथ-साथ फिल्म देखने के लिए लोगों मे बेसुमार उत्साह पैदा कर दिया था.

Related Articles

Back to top button